अंतर्राष्ट्रीयओपिनियनताजा खबरदेशन्यूज़बिजनेस

यस बैंक ने वीजा नेटवर्क पर लॉन्च किए 9 क्रेडिट कार्ड, कभी एक्सपायर न होने वाले रिवॉर्ड पॉइंट्स समेत ये सुविधाएं

वीजा प्‍लेटफॉर्म (Visa Platform) पर नौ क्रेडिट कार्ड वेरिएंट्स इनेबल किए गए हैं जो यस फर्स्‍ट, यस प्रीमिया और यस प्रॉस्‍पैरिटी में सभी खंडों- कंज्‍यूमर कार्ड्स, बिजनेस कार्ड्स और कॉर्पोरेट कार्ड्स खंडों के हैं।

यस बैंक ने वीजा नेटवर्क पर लॉन्च किए 9 क्रेडिट कार्ड, कभी एक्सपायर न होने वाले रिवॉर्ड पॉइंट्स समेत ये सुविधाएं

मुंबई
यस बैंक (Yes Bank) ने पेमेंट प्‍लेटफॉर्म पर अपने ग्राहकों को क्रेडिट कार्ड्स (Credit Cards) उपलब्‍ध कराने के लिए वीजा के साथ साझेदारी की है। बैंक ने वीजा पेमेंट नेटवर्क (Visa Payment Network) पर चुनिंदा क्रेडिट कार्ड्स के कंज्‍यूमर एवं कमर्शियल वेरिएंट्स को जारी करना शुरू कर दिया है। इससे विभिन्‍न खंडों में ग्राहकों के लिए सहूलियत सुनिश्चित हो सकेगी। वीजा प्‍लेटफॉर्म पर नौ क्रेडिट कार्ड वेरिएंट्स इनेबल किए गए हैं जो यस फर्स्‍ट, यस प्रीमिया और यस प्रॉस्‍पैरिटी में सभी खंडों- कंज्‍यूमर कार्ड्स, बिजनेस

कार्ड्स और कॉर्पोरेट कार्ड्स खंडों के हैं।

इन वीजा को-ब्रांडेड कार्ड्स पर आकर्षक लॉयल्‍टी प्रोग्राम्‍स लोडेड हैं, जिन पर अर्जित पॉइंट्स कभी भी समाप्‍त नहीं होंगे। इन पॉइंट्स को यस बैंक क्रेडिट कार्डधारकों के साथ साझा किया जा सकता है और इनको ट्रान्सफर किया जा सकता है। अन्‍य लाभों में आकर्षक विदेशी मुद्रा मार्कअप और कई लाइफस्टाइल सुविधाएं जैसे एयरपोर्ट लाउंज एक्‍सेस एवं गोल्‍फ कोर्स प्रिविलेजेज शामिल हैं। लाउंज

और गोल्‍फ सुविधाएं चुनिंदा कार्ड्स पर ही उपलब्‍ध हैं।

क्रेडिट से जुड़ी सभी सुविधाएं देने के लिए लगातार कोशिश लॉन्‍च पर टिप्‍पणी करते हुए, यस बैंक के हेड- क्रेडिट कार्ड्स और मर्चेंट एक्विजीशन, रजनीश प्रभु ने कहा, ”हमारे ग्राहकों को क्रेडिट से जुड़ी समग्र सुविधाएं प्रदान करने में बैंक द्वारा किए जा रहे लगातार प्रयासों की दिशा में वीजा के साथ हमारी साझेदारी एक नए आयाम को जोड़ती है। वीजा के पेमेंट एवं सिक्‍योरिटी सिस्‍टम के साथ, हमारे ग्राहकों को यस बैंक क्रेडिट कार्ड्स के उपयोग में निर्बाध सुविधाएं मिलती रहेंगी।”

वीजा के हेड- बिजनेस डेवलपमेंट, भारत, सुजय रैना ने कहा, ”ऐसे समय में जब ग्राहकों का उनके दैनिक एवं विवेकपूर्ण खर्चों के लिए क्रेडिट पेशकशों की ओर रूझान बढ़ रहा है, हम यस बैंक के साथ हमारे पहले से ही मजबूत संबंध को डेबिट, डिजिटल और क्रेडिट पेशकशों की व्‍यापक रेंज में और अधिक सुदृढ़ बना रहे हैं।”

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close