Yuzvendra Chahal Harrasment Case: चहल के मुंह पर टेप लगाकर कमरे में छोड़ने वाले फ्रेंकलिन के खिलाफ जांच शुरू

साल 2011 में जेम्स फ्रैंकलिन और एंड्रयू सायमंड्स ने जश्न मनाते हुए चहल को बांध दिया था। ये तीनों खिलाड़ी उस समय मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे। चहल ने यह भी बताया था कि इस समय उन्हें 15वीं मंजिल से लटका दिया गया था।

युजवेंद्र चहल द्वारा न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज जेम्स फ्रैंकलिन पर लगाए गए शारीरिक प्रताड़ना के आरोपों पर इंग्लिश काउंटी टीम डरहम भी हरकत में आ गई है।

आरोप है कि 2011 में मुंबई इंडियंस के चैपियंस लीग जीतने के बाद टीम में चहल के साथी फ्रैंकलिन और ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर एंड्रयू सायमंड्स ने जश्न मनाते हुए उन्हें बांध दिया था।

मुंह बंद करके कमरे में छोड़ा

चहल ने यह भी आरोप लगाया था कि इन दोनों ने उनका मुंह टेप से बंद कर दिया था और उन्हें रात भर के लिए कमरे में अकेला छोड़ दिया था

चहल ने कहा था, ‘यह 2011 की घटना है जब मुंबई इंडियंस ने चैंपियंस लीग जीती थी। हम चेन्नई में थे। सायमंड्स ने बहुत अधिक ‘फलों का जूस’ पी लिया था। मुझे नहीं पता कि वे क्या सोच रहे थे लेकिन एंड्रयू और जेम्स ने मिलकर मेरे हाथ पांव बांध दिये थे और कहा कि अब तुम खोलकर दिखाओ।

नशे में 15वीं मंजिल से नीचे लटकाया

चहल के अनुसार दोनों खिलाड़ियों ने कभी इसके लिए उनसे माफी नहीं मांगी। फ्रैंकलिन और सायमंड्स के खिलाफ आरोप तब सामने आए जब इस लेग स्पिनर ने एक अन्य घटना का खुलासा करते हुए कहा कि 2013 में बेंगलुरू में आईपीएल मैच के बाद पार्टी में नशे में धुत एक खिलाड़ी ने उन्हें होटल के 15वें मंजिल से नीचे लटका दिया था।