दिनेश कार्तिक की जगह पक्की तो शमी-पंत का चयन मुश्किल, जानें विश्व कप टीम के लिए दिग्गजों की राय

आशीष नेहरा ने कहा है कि शायद शमी ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप न खेलें। वहीं, वसीम जाफर ने कहा है कि भारत की टीम में दिनेश कार्तिक की जगह पक्की है और लोकेश राहुल की वापसी पर पंत के लिए जगह बनाना मुश्किल होगा।

टी20 विश्व कप 2022 का आयोजन अक्तूबर और नवंबर के महीने में होना है। ऑस्ट्रेलियाई धरती पर होने वाले इस टूर्नामेंट के लिए सभी टीमों ने तैयारी शुरू कर दी है। भारतीय टीम में भी इस विश्व कप की तैयारी में लगी हुई है

हालांकि, अब तक विश्व कप की टीम में कई खिलाड़ियों की जगह पक्की नहीं है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मौजूदा सीरीज में ऋषभ पंत टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे हैं, लेकिन कई दिग्गजों का मानना है कि टी20 टीम में पंत की जगह पक्की नहीं है।

वहीं, दिनेश कार्तिक ने आईपीएल के बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में कमाल कर फिनिशर के रोल के लिए मजबूत दावेदारी पेश की है। यहां हम बता रहे हैं कि पूर्व क्रिकेट खिलाड़ियों ने विश्व कप की टीम को लेकर क्या कहा है।

डेल स्टेन बोले कार्तिक का खेलना तय

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्टेन का मानना है कि टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में दिनेश कार्तिक को मौका मिलना तय है।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर का मानना है कि लोकेश राहुल और विराट कोहली जैसे सीनियर खिलाड़ियों के आने पर ऋषभ पंत टीम इंडिया में अपनी जगह नहीं बचा पाएंगे। जाफर ने भी स्पोर्ट्स वेबसाइट से बातचीत में कहा “मुझे लगता है अगर आप अगली टी20 टीम चुनेंगे तो दिनेश कार्तिक निशिचित रूप से उसका हिस्सा होंगे