आंध्रप्रदेशबड़ी-खबरस्पोर्ट्स

CSK vs SRH : चेन्नई में वॉर्नर और पांडेय ने दिखाई धमक, सीएसके को दिया 176 रनों का लक्ष्य

बता दें कि इस सीजन में इन दोनों टीमों की यह दूसरी बार भिड़ंत होने जा रही है। पहले मैच में हैदराबाद ने चेन्नई को पांच विकेट से हराया था। ये दोनों टीमें अभी तक आईपीएल में 12 बार आमने-सामने हो चुकी हैं।

नई दिल्ली (The Inside News ) :चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने ओपनर डेविड वॉर्नर (57) और मनीष पांडेय (83) के धमाकेदार अर्धशतक की बदौलत तीन विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाकर चेन्नई के सामने जीत के लिए 176 रन बनाने का मजबूत लक्ष्य रखा।

मैच के दूसरे ही ओवर में अच्छी फॉर्म में चल रहे जॉनी बेयरस्टो आउट होकर पैवेलियन लौट गए। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए मनीष पांडेय ने डेविड वॉर्नर के साथ धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए उन दोनों ने तकरीबन 10 रन के औसत से रन बनाते हुए 115 रनों की साझेदारी कर डाली। 13.3 ओवर में जब 45 गेंद की पारी में तीन चौके और दो छक्के मार कर वॉर्नर आउट हुए तो उस वक्त तक हैदराबाद 120 रन बनाकर मजबूत स्थिति में था और लग रहा था कि सनराइजर्स 200 रन के आसपास पहुंच जाएंगे, लेकिन इसके बाद बल्लेबाजी करने आए विजय शंकर (26) इस रन गति को बरकरार नहीं रख पाए और हैदराबाद 3 विकेट के नुकसान पर 175 रन तक ही पहुंच सका। विजय शंकर ने 20 गेंद की अपनी पारी में दो चौके और एक सिक्स लगाए, जबकि मनीष पांडेय ने 49 गेंद की अपनी सात चौके और तीन छक्के लगाए।

चेन्नई की ओर से सभी गेंदबाजों ने रन लुटाए, हालांकि हरभजन सिंह ने दो विकेट लिए और एक विकेट दीपक चाहर को मिला।

चेन्नई एक बदलाव के साथ हैदराबाद के खिलाफ यह मैच खेलने उतरी है। उसे तेज गेंदबाज शार्दूल ठाकुर की जगह हरभजन सिंह को मौका दिया है तो वहीं चेन्नई की कप्तानी आज भुवनेश्वर कुमार कर रहे हैं। केन विलियम्सन व्यक्तिगत कारणों के चलते स्वेदश लौट गए हैं। उनकी जगह पर शाकिबुल हसन को मौका दिया गया है। इसके अलावा हैदराबाद ने शाहबाज नदीम की जगह मनीष पांडेय को मौका दिया है।

अभी तक हुए मैचों में चेन्नई सुपर किंग्स 10 मैचों में सात जीत और तीन हार के साथ दूसरे स्थान पर है तो वहीं सनराजर्स हैदराबाद 9 मैचों में पांच जीत और चार हार के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर है। चेन्नई को प्लेऑफ में जाने के लिए जहां बाकी बचे चार मैचों सिर्फ एक जीत की जरूरत है तो वहीं सनराजर्स को अपने बचे पांच मैचों में बिना अगर-मगर के प्ले ऑफ में जाने के लिए कम से कम तीन मैच जीतने होंगे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close