International Matchesताजा खबरदेशन्यूज़बड़ा-पर्दाबड़ी-खबरस्पोर्ट्स

Virat Kohli Press Conference: वनडे की कप्तानी से हटाए जाने के बाद आज पहली बार मीडिया से रूबरू होंगे विराट कोहली, मिलेंगे कई सवालों के जवाब

Virat Kohli Press Conference: बीसीसीआई द्वारा वनडे की कप्तानी से हटाए जाने के बाद आज विराट कोहली पहली मीडिया से बात करेंगे। बीते हफ्ते बीसीसीआई चयनकर्ताओं ने उन्हें वनडे की कप्तानी से हटाकर रोहित को एकदिवसीय की कमान सौंपी थी।

Virat Kohli Press Conference: वनडे की कप्तानी से हटाए जाने के बाद आज पहली बार मीडिया से रूबरू होंगे विराट कोहली, मिलेंगे कई सवालों के जवाब

बीते आठ दिसंबर को बीसीसीआई चयनकर्ताओं ने दक्षिण अफ्रीका दौरे के टीम इंडिया का एलान किया। इसी दिन सिलेक्टर्स ने विराट कोहली को पूर्व सूचना दिए बगैर वनडे की कप्तानी से हटाकर रोहित शर्मा को नया कप्तान घोषित किया बीसीसीआई के इस फैसले के बाद से रोहित और विराट के बीच अनबन की खबरें आ रही हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि विराट वनडे की कप्तानी से हटाए जाने के बाद काफी खफा हैं। यही वजह है कि वह टेस्ट सीरीज के बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज में नहीं खेलना चाहते हैं। अब विराट दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में खेलेंगे या नहीं इस पर आज उनके खुद बयान देने की उम्मीद है। रिपोर्ट्स के अनुसार विराट बुधवार को मीडिया से बात करेंगे।

आज विराट करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आज विराट कोहली प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। उनकी प्रेस कॉन्फेंस एक बजे होगी। इस दौरान विराट कोहली कई सवालों के जवाब देंगे। हालांकि बीसीसीआई के एक अधिकारी ने पहले ही स्पष्ट किया है कि विराट के साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज से नाम वापस लेने की खबर में कोई सच्चाई नहीं है। बीसीसीआई के अधिकारी के मुताबिक विराट कोहली समर्पित क्रिकेटर हैं और वनडे सीरीज में भाग लेने पर कोई शंका नहीं है।

26 दिसंबर से शुरू होगी टेस्ट सीरीज

भारत के दक्षिण अफ्रीका दौरे की शुरुआत 26 दिसंबर से होगी। इसी दिन से पहला टेस्ट मैच सेंचुरियन के सुपर स्पोर्ट्स पार्क में खेला जाएगा। वैसे यह दौरा 17 दिसंबर से होना था। लेकिन दक्षिण अफ्रीका में कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन की माममों की संख्या में इजाफा होने से बीसीसीसीआई ने यह दौर एक हफ्ते के लिए टाल दिया था। अब दूसरा टेस्ट मैच तीन जनवरी से खेले जाएगा। वहीं, तीसरा और अंतिम मुकाबला 11 जनवरी से शुरू होगा। टेस्ट सीरीज के बाद दोनों देशों के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला भी खेली जाएगी जिसका पहला मैच 19 जनवरी को होगा।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close