Viral NewsBangladesh Cricket NewsBangladesh Test SeriesCricket NewsIndia national cricket team newsIndia vs Bangladesh Test SeriesIndian Cricket NewsIndian Cricket PlayersIndian Cricket TeamIndian CricketersIndian Men's Cricket NewsSports BuzzTest Cricketक्रिकेट समाचारखेल समाचारटेस्ट क्रिकेटन्यूज़बड़ी-खबरभारत क्रिकेटभारतीय क्रिकेटभारतीय क्रिकेट इतिहासभारतीय क्रिकेटरवायरल खबरस्पोर्ट्स

भारत बनाम बांग्लादेश पहले टेस्ट मैच से पहले विराट कोहली के एक शब्द वाले पोस्ट ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी

बांग्लादेश के खिलाफ भारत की दो मैचों की टेस्ट सीरीज़ से एक दिन पहले, विराट कोहली ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक रहस्यमयी एक-शब्द वाली पोस्ट शेयर की, जिसने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की झड़ी लगा दी। प्रतिष्ठित भारतीय बल्लेबाज वर्तमान में चेन्नई में हैं, अपने साथियों के साथ आगामी टेस्ट क्रिकेट सीरीज़ की तैयारी कर रहे हैं, जो टीम के लिए छह महीने से अधिक के अंतराल के बाद हो रही है।

इस सीरीज़ से कोहली की टेस्ट क्रिकेट में बहुप्रतीक्षित वापसी भी होगी, इससे पहले वे इस साल की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ भारत की घरेलू सीरीज़ के दौरान अनुपस्थित रहे थे। स्टार खिलाड़ी ने अपने दूसरे बच्चे के जन्म के लिए अपने परिवार के साथ रहने के लिए टेस्ट प्रारूप से समय निकाला था। जैसे-जैसे कोहली टेस्ट टीम में शामिल होने के लिए तैयार हो रहे हैं, प्रशंसकों के बीच उत्साह बढ़ता जा रहा है, खासकर उनके रहस्यमयी पोस्ट ने ऑनलाइन हलचल मचा दी है।

विराट कोहली की पोस्ट ने बांग्लादेश टेस्ट सीरीज से पहले चर्चा बटोरी

बुधवार, 18 सितंबर को, भारत और बांग्लादेश के बीच पहले टेस्ट मैच से ठीक एक दिन पहले, विराट कोहली ने एक्स (पहले ट्विटर) पर एक रहस्यमय संदेश साझा किया। बिना कोई स्पष्टीकरण या संदर्भ दिए, दिग्गज भारतीय बल्लेबाज ने एक शब्द का ट्वीट पोस्ट किया, जिसने तुरंत अपने प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित किया और सोशल मीडिया पर व्यापक रुचि पैदा की। जैसे-जैसे सीरीज के शुरुआती टेस्ट मैच की प्रत्याशा बढ़ती जा रही है, कोहली की रहस्यमयी पोस्ट ने क्रिकेट प्रेमियों के बीच उत्साह की एक अतिरिक्त परत जोड़ दी है।

ऐसा लगता है कि विराट कोहली का एक शब्द ही भारत के क्रिकेट समुदाय को उन्माद में डालने के लिए काफी था। सोशल मीडिया पर अब अटकलों का बाजार गर्म है क्योंकि उपयोगकर्ता स्टार क्रिकेटर के रहस्यमयी पोस्ट के पीछे के अर्थ को समझने की कोशिश कर रहे हैं। जबकि कई लोग अनुमान लगाने में लगे हुए हैं, कुछ प्रशंसकों का मानना ​​है कि कोहली का रहस्यमयी ट्वीट उनके द्वारा साइन किए जाने वाले संभावित नए ब्रांड एंडोर्समेंट डील से जुड़ा हो सकता है। उनके पोस्ट की अस्पष्टता ने व्यापक जिज्ञासा को जन्म दिया है, जिससे विभिन्न प्लेटफ़ॉर्म पर विभिन्न प्रशंसक सिद्धांतों और बातचीत को बढ़ावा मिला है।

विराट कोहली ऐतिहासिक रिकॉर्ड्स के करीब: 9,000 टेस्ट रन और 27,000 अंतर्राष्ट्रीय रन के लक्ष्य पर
विराट कोहली ऐतिहासिक रिकॉर्ड्स के करीब हैं, जिसमें 9,000 टेस्ट रन और 27,000 अंतर्राष्ट्रीय रन शामिल हैं। Credit: AP

हाल ही में, 35 वर्षीय विराट कोहली को चेन्नई के चेपक स्टेडियम में अपने राष्ट्रीय साथियों के साथ कड़ी मेहनत करते हुए देखा गया। 16 सितंबर को, भारत के फील्डिंग कोच टी दिलीप ने खुलासा किया कि दिग्गज बल्लेबाज ने एक “प्रतियोगिता फील्डिंग ड्रिल” जीती है, जो फिटनेस और फॉर्म के प्रति उनकी निरंतर प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

आगामी टेस्ट सीरीज कोहली के लिए महत्वपूर्ण मील के पत्थर साबित होगी, जिससे उन्हें दो बड़े बल्लेबाजी रिकॉर्ड हासिल करने का सुनहरा मौका मिलेगा। वर्तमान में, कोहली ने 8,848 टेस्ट रन बनाए हैं और 9,000 रन के आंकड़े तक पहुंचने से सिर्फ 152 रन दूर हैं, एक ऐसी उपलब्धि जो उन्हें यह उपलब्धि हासिल करने वाले केवल चौथे भारतीय क्रिकेटर बना देगी।

इसके अलावा, कोहली सचिन तेंदुलकर के एक और ऐतिहासिक रिकॉर्ड को तोड़ने के कगार पर हैं, जो सभी प्रारूपों में 27,000 अंतरराष्ट्रीय रन बनाने वाले सबसे तेज़ खिलाड़ी बनने का है। इस मील के पत्थर तक पहुँचने के लिए सिर्फ़ 58 रन की ज़रूरत है, कोहली अपने शानदार करियर में एक और उल्लेखनीय उपलब्धि जोड़ने के कगार पर हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close
IND vs SL 3rd T20I के लिए Dream11 भविष्यवाणी: पिच और मौसम रिपोर्ट टीम इंडिया में शामिल होगा यह दिग्गज खिलाड़ी, विदेशी क्रिकेटर की भी जल्द होगी एंट्री! श्रेयस अय्यर का आईपीएल कारनामा: गांगुली और गंभीर के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ा PBKS vs KKR Dream11 Prediction and Match Preview – IPL 2024 SRH vs RCB Dream11 Prediction and Match Preview – IPL 2024