Abu Dhabi T10Domestic Matchesताजा खबरन्यूज़बड़ी-खबर

Abu Dhabi t10 League: Universe Boss क्रिस गेल की आतिशी पारी गई बेकार,बांग्ला टाइगर्स ने 10 रनों से जीता मैच, गेल ने अपनी पारी में लगाए पांच गगनचुंबी छक्के

टीम आबू धाबी की तरफ से खेलते हुए क्रिस गेल ने तूफानी पारी खेली। लेकिन  वह अपनी टीम को  बांग्ला टाइगर्स के खिलाफ जीत दिलाने में नाकाम रहे। गेल ने अपनी पारी के दौरान पांच आसमानी छक्के लगाए। 

Abu Dhabi t10 League: Universe Boss क्रिस गेल की आतिशी पारी गई बेकार,बांग्ला टाइगर्स ने 10 रनों से जीता मैच, गेल ने अपनी पारी में लगाए पांच गगनचुंबी छक्के

अबू धाबी टी-10 का 17वां मुकाबला 26 नवंबर को टीम अबू धाबी और बांग्ला टाइगर्स के बीच खेला गया। शेख जायद स्टेडियम में हुए इस मैच में वेस्टइंडीज के तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल का जलवा देखने को मिला। टी-20 विश्व कप में नाकाम रहे गेल ने टी-10 मैच में अपने बल्ले का जौहर दिखाया। उनकी टीम भले यह मुकाबला नहीं जीत पाई लेकिन यूनिवर्स बॉस ने मैदान पर मौजूद दर्शकों को जमकर मनोरंजन किया। इस दौरान विपक्षी टीम के गेंदबाज बचते नजर आए।

क्रिस गेल ने खेली तूफानी पारी

टीम अबू धाबी की तरफ से खेलते हुए क्रिस गेल ने बांग्ला टाइगर्स के गेंदबाजों की जमकर खबर ली। चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे क्रिस गेल ने अपनी पारी के दौरान तीन चौके सहित पांच आसमानी छक्के लगाए। एक समय ऐसा लगा रहा था कि गेल अपनी टीम को जीत दिला देंगे। गेल जब आक्रामक बल्लेबाजी कर रहे थे तो उनके आगे बांग्ला टाइगर्स के बॉलर गेंदबाजी करने से कतराते नजर आए। यूनिवर्स बॉस 23 गेंदों पर 52 बनाकर नाबाद रहे।

बांग्ला टाइगर्स ने 10 रनों से हराया

इस मुकाबले में टीम अबू धाबी ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग की। बल्लेबाजी करने उतरी बांग्ला टाइगर्स की टीम ने निर्धारित 10 ओवर में 130 रन बनाए। टाइगर्स की तरफ से विल जैक्स 43, हजरतुल्लाह जजाई 41 और फाफ डु्प्लेसी ने 8 गेंदों पर 22 रनों की तूफानी पारी खेली। जीतने के लिए 131 रनों का लक्ष्य हासिल करने उतरी टीम अबू धाबी निर्धारित 10 ओवर में सात विकेट पर 120 रन बना पाई। इस दौरान क्रिस गेल ने 52 रनों की पारी खेली और वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए। उनके अलावा लियाम लिविंगस्टोन ने 20 और फिल साल्ट ने 17 रन बनाकर आउट हुए।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close