Domestic MatchesIPL-2024ताजा खबरदेशन्यूज़बड़ा-पर्दाबड़ी-खबरस्पोर्ट्स

IPL 2022 Mega Auction:लखनऊ की टीम मै शामिल हो सकते है ये 3 धुरंदर खिलाडी, जानिए इन तीन खिलाड़ीयों के नाम

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 बहुत खास होने वाला है। आगामी IPL में अहमदाबाद और लखनऊ दो नई टीमें भी हिस्सा लेंगी। पुरानी टीमें अपने खिलाड़ी रिटेन कर चुकी हैं

IPL 2022 Mega Auction:लखनऊ की टीम मै शामिल हो सकते है ये 3 धुरंदर खिलाडी, जानिए इन तीन खिलाड़ीयों के नाम

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 बहुत खास होने वाला है। आगामी IPL में अहमदाबाद और लखनऊ दो नई टीमें भी हिस्सा लेंगी। पुरानी टीमें अपने खिलाड़ी रिटेन कर चुकी हैं और अब इंतजार है लखनऊ और अहमदाबाद भी अपने तीन खिलाड़ियों का नाम ऐलान करे। इसी बीच  खबर आ रही है कि लखनऊ टीम ने अपने तीन खिलाड़ी लगभग फाइनल कर दिए हैं। यह खिलाड़ी केएल राहुल, राशिद खान और युजवेंद्र चहल हो सकते है। हालांकि टीम प्रबंधन की ओर से अभी तक आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है।

बीसीसीआई की हरी झंडी का इंतजार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अहमदाबाद टीम को बीसीसीआई ने लेटर ऑफ इंटेंट नहीं दिया है और इसके साथ साथ बीसीसीआई ने लखनऊ टीम को भी फिलहाल किसी भी खिलाड़ी से बात करने से मना कर दिया था। बीसीसीआई से हरी झंडी मिल जाती है तो लखनऊ टीम तीनों खिलाड़ियों के नामों का एलान कर देगी।

लखनऊ और अहमदाबाद रिलीज किए गए खिलाड़ियों में से कोई भी तीन खिलाड़ी चुन सकती हैं। इसमें दो भारतीय और एक विदेशी खिलाड़ी हो सकता है। वहीं दो भारतीयों में एक अनकैप्ड खिलाड़ी यानी जिस खिलाड़ी ने इंटरनेशनल डेब्यू न किया हो।

लखनऊ से खेलते दिखेंगे ये तीन खिलाड़ी

लोकेश राहुल

k l rahul

खबरों के मुताबिक केएल राहुल और राशिद खान की बात आईपीएल नई टीम लखनऊ से चल रही है। उन्हें IPL में लखनऊ से खेलने के लिए अच्छी रकम देने की बात सामने आ रही है। अब पता चला है कि इन दोनों की बात लखनऊ से करीब करीब पक्की हो चुकी है और जैसे ही बीसीसीआई इसका ऐलान करने की परमीशन देगा, तो यह फ्रेंचाइजी घोषणा कर देगी।

युजवेंद्र चहल

chahal

तीसरा नाम जो लखनऊ मेगा ऑक्शन से पहले अपने खेमे में शामिल कर सकता है वो है युजवेंद्र चहल। युजवेंद्र चहल लखनऊ के तीसरे खिलाड़ी हो सकते हैं। यदि ऐसा होता है तो लखनऊ को केएल राहुल के रूप में एक शानदार कप्तान और सलामी बल्लेबाज मिल जाएगा, साथ ही साथ दुनिया के दो धाकड़ स्पिनर भी उनके पास होंगे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close