ओपिनियनटेकताजा खबरदेशन्यूज़बड़ी-खबरस्पोर्ट्स

T20 World Cup: सेमीफाइनल से पहले इंग्लैंड को दूसरा झटका, जेसन रॉय पूरे टूर्नामेंट से बाहर, जेम्स विंस टीम में शामिल

सेमीफाइनल मैच से इंग्लैंड को बड़ा झटका लगा है। उनके ओपनिंग बल्लेबाज जेसन रॉय पिंडली की चोट के चलते पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। इससे पहले इंग्लैंड के ही टायमल मिल्स चोटिल होकर इस वर्ल्डकप से बाहर हो गए थे।

T20 World Cup: सेमीफाइनल से पहले इंग्लैंड को दूसरा झटका, जेसन रॉय पूरे टूर्नामेंट से बाहर, जेम्स विंस टीम में शामिल

टी-20 विश्वकप 2021 में ट्रॉफी की प्रबल दावेदार मानी जा रही इंग्लैंड टीम के लिए एक और बुरी खबर आई है। इंग्लैंड के स्टार ओपनर जेसन रॉय पिंडली की चोट के चलते पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। रॉय इंग्लैंड के दूसरे खिलाड़ी हैं, जो चोट के चलते इस वर्ल्डकप से बाहर हुए हैं। उनसे पहले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टायमल मिल्स चोटिल होकर इस वर्ल्डकप से बाहर हो चुके हैं। रॉय को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच में रन भागते हुए चोट लगी थी। इसके बाद वो 20 रन बनाकर रिटायर हो गए थे। चोट लगने के बाद उन्हें इतना दर्द हो रहा था कि वो मैदान पर ही रोने लगे थे और इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

इस वर्ल्डकप से बाहर होने के बाद रॉय ने कहा “वर्ल्डकप से बाहर होने के बाद मैं काफी निराश हूं। इसे स्वीकार करना काफी मुश्किल है। मैं अपने साथी खिलाड़ियों का समर्थन करने के लिए टीम के साथ बना रहूंगा और मुझे उम्मीद है कि हम पूरा सफर तय करेंगे और ट्रॉफी उठाएंगे। अब तक यह अविश्वसनीय सफर रहा है। अब हमें अपना ध्यान केंद्रित करने और खुलकर खेलते रहने की जरूरत है।”

वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में कर सकते हैं वापसी

रॉय ने आगे कहा “रीहैब पहले ही शुरु हो चुका है। मेरी पिंडली में चोट लगी है, लेकिन मैं पूरी कोशिश करूंगा कि मैं अगले साल वेस्टइंडीज में होने वाली टी-20 सीरीज के लिए फिट हो जाऊं।” इस वर्ल्डकप में शुरुआती चार मैच जीतने वाले इंग्लैंड के लिए पिछले कुछ दिनों में लगातार बुरी खबरें आई हैं। पहले उनके गेंदबाज टायमल मिल्स टूर्नामेंट से बाहर हुए फिर जेसन रॉय चोटिल हुए और इसके बाद यह टीम अफ्रीका से मैच भी हार गई।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close