अंतर्राष्ट्रीयओपिनियनटेकताजा खबरदेशन्यूज़स्पोर्ट्स

T20 World Cup 2021: पाकिस्तान की पूर्व महिला कप्तान सना मीर ने विराट की तारीफ में पढ़े कसीदे, कहा- जल्द वापसी करेगी टीम इंडिया

पाकिस्तान महिला क्रिकेट की पूर्व कप्तान सना मीर ने विराट कोहली की तारीफ की है। उनका कहना है कि कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार को बड़े ग्रेस के साथ हैंडल किया। रविवार को दुबई में खेले गए टी-20 विश्व कप मैच में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया था।

T20 World Cup 2021: पाकिस्तान की पूर्व कप्तान सना मीर ने विराट की तारीफ में पढ़े कसीदे, कहा- जल्द वापसी करेगी टीम इंडिया

पाकिस्तान महिला(Women) क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान सना मीर ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की तारीफ की है। उनका कहना है कि कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ मिली 10 विकेट से हार को बहुत ग्रेस के साथ हैंडल किया। 24 अक्तूबर को दुबई में खेले गए टी-20 विश्व कप मैच में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया था। विश्व कप मुकाबलों में पाकिस्तान की टीम 29 साल में पहली बार जीती है। इससे पहले टीम इंडिया ने 1992 से लेकर 2019 तक पाकिस्तान को हर विश्व कप मैच में शिकस्त दी। इस दौरान भारत ने लगातार 12 वर्ल्ड कप मैच जीते।

सना मीर ने की विराट की तारीफ

पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम की  पूर्व कप्तान सना मीर ने विराट की प्रशंसा करते हुए कहा, कोहली ने बहुत ग्रेस के साथ पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार को हैंडल किया, मैं उनकी खेल भावना की तारीफ करती हूं, टॉप क्रिकेटर को इस तरह से देखना अच्छा लगता है, रोल मॉडल्स जब यह करते हैं तो काफी बेहतर महसूस होता है। सना ने आगे कहा, विराट कोहली ने दिखाया कि टीम में वापसी करने का पूरा विश्वास है, मुझे इस बात की कतई हैरानी नहीं होगी अगर भारत इस टूर्नामेंट में बड़ी जीत के साथ वापसी करेगा।

पाकिस्तान विश्व कप जीतने का दावेदार 

इस दौरान सना मीर ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम की तारीफ करते हुए कहा, इस शानदार प्रदर्शन के बाद टीम ने दिखा दिया कि वह टी-20 विश्व कप जीतने की कितनी बड़ी दावेदार है। उन्होंने आगे कहा, यह देखकर काफी अच्छा लगा कि भारत के खिलाफ मिली ऐतिहासिक जीत बाबर आजम और शाहीन अफरीदी के सिर पर नहीं चढ़ी, उनका पूरा ध्यान न्यूजलैंड के खिलाफ होने वाले अगले मैच पर है।

आज होगा न्यूजीलैंड से मुकाबला

टी-20 विश्व कप में आज पाकिस्तान की टीम अपना दूसरा मुकाबला न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेगी। वहीं, कीवी टीम का यह पहला मैच होगा। दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी। पाकिस्तान यह मुकाबला जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close