अंतर्राष्ट्रीयटेकदेशन्यूज़बड़ा-पर्दास्पोर्ट्स

T20 WC: ‘मौका भी है दस्तूर भी, अरमान पूरे कर लो’, जब पंत ने लिए अश्विन के मजे, Video

विकेटकीपर ऋषभ पंत एक बार फिर स्टम्प के पीछे की गई अपनी कमेंट्री को लेकर सुर्खियों में हैं. एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ऋषभ पंत विकेट के पीछे से रविचंद्रन अश्विन के साथ दिलचस्प बातचीत कर रहे हैं.

T20 WC: ‘मौका भी है दस्तूर भी, अरमान पूरे कर लो’, जब पंत ने लिए अश्विन के मजे, Video

Rishabh Pant: टीम इंडिया ने टी-20 वर्ल्डकप में अपने पहले वॉर्म-अप मुकाबले में इंग्लैंड को हरा दिया. टीम के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया, कुछ बॉलर्स भी लय में दिखे. मैच में जब टीम इंडिया फील्डिंग कर रही थी, तब कुछ ऐसा हुआ कि हर किसी के चेहरे पर हंसी आ गई.

विकेट के पीछे ऋषभ पंत लगातार माइक पर कुछ ना कुछ कहते रहते हैं, जिसपर लोगों की हंसी छूट जाती है. इंग्लैंड के खिलाफ वॉर्म-अप मैच में रविचंद्रन अश्विन और ऋषभ पंत के बीच मज़ेदार बातचीत हुई.

रविचंद्रन अश्विन जब 11वां ओवर डालने आए, तब ऋषभ पंत लगातार माइक पर बोल रहे थे. पंत ने अश्विन से कहा, ‘अरे, लेग स्पिन डाल दो ऐश भाई’. इतने में विराट कोहली प्वाइंट पर फील्डिंग सेट करने में लग जाते हैं.

लेकिन ऋषभ पंत की कमेंट्री लगातार चालू रहती है… माइक के पीछे पंत ने कुछ ऐसा कहा..

‘यही मौका है, यही दस्तूर है’

‘अरमान पूरे करने का यही मौका है, लेग स्पिन का’ .

दरअसल, रविचंद्रन अश्विन भले ही ऑफ स्पिनर हो लेकिन वह लगातार अपनी बॉलिंग में मिक्स करते रहते हैं, ऐसे में जब दाएं हाथ के बल्लेबाज़ क्रीज़ पर थे तब पंत ने उन्हें लेग स्पिन डालने की सलाह दी.

ये पहली बार नहीं है जब ऋषभ पंत का माइक के पीछे का अंदाज इस तरह वायरल हो रहा है. टेस्ट मैच हो या फिर वनडे और टी-20 जब भी कोई स्पिनर बॉलिंग करता है तब पंत की आवाज़ माइक पर सुनाई देती है.

ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर ‘कम ऑन ऐश’ हो या फिर स्पाइडर मैन का गाना है, ऋषभ पंत की माइक पर होने वाली कमेंट्री हर किसी को काफी पसंद आती है.

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close