अंतर्राष्ट्रीयताजा खबरदेशन्यूज़बड़ा-पर्दास्पोर्ट्स

T-20 World Cup 2021: आरसीबी के खिलाफ मैच विनर रहे सुनील नरेन को क्या विश्व कप टीम में मिलेगी जगह?, जानें पोलार्ड का जवाब

सुनील नरेन को क्या वेस्टइंडीज की टी-20 विश्व कप टीम में शामिल किया जाएगा। इस पर टीम के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने बयान दिया है। नरेल 2019 में आखिरी बार अपनी टीम के लिए टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले थे।

T-20 World Cup 2021: आरसीबी के खिलाफ मैच विनर रहे सुनील नरेन को क्या विश्व कप टीम में मिलेगी जगह?, जानें पोलार्ड का जवाब

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के दूसरे सत्र में कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाज सुनील नरेन अपनी टीम के लिए मैच विजेता साबित हुए हैं। उन्होंने गेंद से तो शानदार प्रदर्शन किया ही है इसके अलावा पिंच हिटर की भूमिका निभाते हुए ताबड़तोड़ रन भी बनाए हैं। यह वजह है कि केकेआर की टीम आईपीएल के प्लेऑफ में पहुंचे में सफल रही। अब इंडियन प्रीमियर लीग के बाद टी-20 विश्व का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में होगा। सुनील नरेन वेस्टइंडीज की विश्व कप टीम में शामिल नहीं हैं। केकेआर के लिए उन्होंने जिस तरह का प्रदर्शन किया है उसे देखते इस पर बहस की जा रही है कि क्या उन्हें विंडीज की विश्व कप टीम में जगह दी जाएगी। इस मामले पर टीम के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने बयान दिया है।

एलिेमिनेटर मैच में लिए थे चार विकेट

सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल 2021 का एलिमिनेटर मैच खेला गया। इस मुकाबले में नरेन 21 रन देकर चार विकेट लिेए। इस दौरान उन्होंने विराट कोहली, एबी डिवीलियर्स और ग्लेन मैक्सवेल जैसे बड़े खिलाड़ियों को अपना शिकार बनाया। वहीं जब वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड से पूछा गया कि क्या सुनील नरेन के विश्व कप टीम में शामिल किया जाएगा। इस सवाल के जवाब में पोलार्ड ने कहा, मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहूंगा, मुझे लगता है कि इस बात को पहले  बताया जा चुका है कि नरेन टीम का हिस्सा क्यों नहीं हैं, जहां तक मेरी बात है मैं उन्हें एक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर के तौर पर जानने से पहले उन्हें दोस्त के रूप में जानता हूं।

2019 में खेला था आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच 

सुनील नरेन ने अपना अंतिम अंतरराष्ट्रीय मैच 2019 में खेला था। उसके बाद से वह लगातार टीम से बाहर हैं। 6 अगस्त 2019 को प्रोविडेंस में भारत के खिलाफ खेले गए मैच में उन्होंने 4 ओवर में 29 रन दिए थे। इस दौरान वह विकेट नहीं ले पाए। सुनील ने वैसे कैरेबियन टीम के लिए 51 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की 49 पारियों में गेंदबाजी करते हुए 52 विकेट चटकाए हैं।

रसेल पर असमंजस 

आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिेए खेल रहे आंद्रे रसेल की फिटनेस भी समस्या बनी हुई है। जिसकी वजह से वह कुछ मैचों में नहीं खेल पाए। रसेल की फिटनेस को लेकर पोलार्ड ने कहा, वह क्या कर सकते हैं क्या नहीं, इससे पहले हमें इस बात पर गौर करना होगा कि रसेल कितने फिट हैं, हम अभी उनसे मिल नहीं पाए हैं, वह हमारी टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close