International LeagueIPL-2024Mumbai Indiansताजा खबरस्पोर्ट्स
Trending

सूर्यकुमार यादव को एनसीए से मंजूरी नहीं मिली; 21 मार्च को एक और फिटनेस टेस्ट का सामना करना पड़ेगा

सूर्यकुमार यादव को एक अस्थायी झटका लगा है क्योंकि राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) ने उन्हें आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में भाग लेने के लिए मंजूरी नहीं दी है।

जाने-माने ट्वेंटी-20 विशेषज्ञ सूर्यकुमार का मंगलवार को बेंगलुरु में एनसीए में फिटनेस मूल्यांकन हुआ। हालाँकि, समझा जाता है कि एनसीए प्रबंधन ने मंजूरी रोक दी है, जिससे वह फिलहाल मुंबई इंडियंस के साथ अपनी आईपीएल प्रतिबद्धताओं को पूरा नहीं कर पाएंगे।

Suryakumar Yadav playing a nice and clear shot in an IPL match
Suryakumar Yadav displaying his cricketing elegance in the IPL

इस निर्णय का तत्काल परिणाम यह होगा कि सूर्यकुमार बिना किसी संदेह के शुरुआती मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। मुंबई इंडियंस का पहला मैच 24 मार्च को अहमदाबाद में गुजरात टाइटंस के खिलाफ होना है।

टखने की सर्जरी से पहले दिसंबर में दक्षिण अफ्रीका में ट्वेंटी 20 श्रृंखला में भारत की कप्तानी करने वाले सूर्यकुमार के लिए यह झटका कितना बड़ा था, इसे मंगलवार को उनके सोशल मीडिया पोस्ट से समझा जा सकता है, जहां उन्होंने अपनी निराशा व्यक्त करते हुए एक दिल तोड़ने वाला इमोजी साझा किया।

उनकी उपलब्धता पर आगे की अपडेट 21 मार्च को होने वाले आगामी फिटनेस टेस्ट में उनकी मंजूरी पर निर्भर होगी। मुंबई इंडियंस खेमे के भीतर आशावाद है कि वह जल्द ही टीम में शामिल हो सकते हैं। MI का दूसरा गेम – हैदराबाद में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ – पहले मैच के तीन दिन बाद है, और ऐसी धारणा है कि वह उस मैच के लिए उपलब्ध हो सकते हैं।

सोमवार को मीडिया को संबोधित करते हुए, मुंबई इंडियंस के कोच मार्क बाउहसर ने संकेत दिया कि सूर्यकुमार कुछ गेम मिस कर सकते हैं। बाउचर ने कहा, “हम बीसीसीआई से सूर्यकुमार के बारे में अपडेट का इंतजार कर रहे हैं। हम पर हमेशा फिटनेस को लेकर सवाल उठते रहे हैं लेकिन हमारे पास एक विश्व स्तरीय मेडिकल टीम है। हम फिटनेस के मामले में एक या दो खिलाड़ी खो सकते हैं लेकिन हमें आगे बढ़ना होगा।” कहा।

बंद अभ्यास खेल

इस बीच, एमआई प्रबंधन ने एक बयान जारी कर कहा है कि इस साल अभ्यास खेल हमेशा की तरह वानखेड़े में बंद दरवाजों के पीछे होंगे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close