IPL-2024Cricket NewsDream 11Fantasy11International LeagueMumbai Indiansस्पोर्ट्स
Trending

सूर्यकुमार 5 अप्रैल को मुंबई इंडियंस से जुड़ने के लिए तैयार हैं – IPL 2024

सूर्यकुमार यादव बहुत जल्द मुंबई में आईपीएल 2024 के लिए बैटिंग के लिए तैयार हैं।

नंबर 1 रैंक वाले T20I बल्लेबाज ने आखिरी बार दिसंबर 2023 में प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेला था, जब उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे T20I में शतक बनाया था। हालाँकि, उस श्रृंखला में उनके टखने में ग्रेड 2 की चोट लग गई थी जिसके लिए उन्हें सर्जरी की आवश्यकता पड़ी।

Suryakumar Yadav playing a great shot in IPL for MI
Suryakumar Yadav plays a great shot for Mumbai Indians in IPL

सूर्यकुमार ने बाद में स्पोर्ट्स हर्निया का ऑपरेशन करवाया, जिससे क्रिकेट में उनकी वापसी में और देरी हुई क्योंकि उन्होंने बेंगलुरु में एनसीए सुविधा में अपना पुनर्वास जारी रखा।

33 वर्षीय खिलाड़ी वानखेड़े स्टेडियम में अपने अभ्यास सत्र में टीम के साथ जुड़ेंगे क्योंकि वे दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपने अगले घरेलू मैच की तैयारी करेंगे, जो 7 अप्रैल को दोपहर का मैच होगा। टीम प्रबंधन उनकी भागीदारी के आधार पर फैसला करेगा। फिटनेस के लिहाज से वह नेट सत्र में कैसा प्रदर्शन करते हैं।

इस सीजन में मुंबई इंडियंस की शुरुआत अच्छी नहीं रही है और नए कप्तान हार्दिक पंड्या के नेतृत्व में वह लगातार तीन मैच हार चुकी है। घरेलू मुकाबलों में गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हार का सामना करने के बाद, एमआई ने इस सप्ताह की शुरुआत में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपना पहला घरेलू मैच भी गंवा दिया।

 

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close
IND vs SL 3rd T20I के लिए Dream11 भविष्यवाणी: पिच और मौसम रिपोर्ट टीम इंडिया में शामिल होगा यह दिग्गज खिलाड़ी, विदेशी क्रिकेटर की भी जल्द होगी एंट्री! श्रेयस अय्यर का आईपीएल कारनामा: गांगुली और गंभीर के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ा PBKS vs KKR Dream11 Prediction and Match Preview – IPL 2024 SRH vs RCB Dream11 Prediction and Match Preview – IPL 2024