अंतर्राष्ट्रीयओपिनियनताजा खबरदेशन्यूज़स्पोर्ट्स

शाकिब अल हसन ने चुनी अपनी ऑल टाइम वनडे XI, विराट कोहली को नहीं इस भारतीय खिलाड़ी को बनाया टीम का कप्तान

बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने अपनी ऑलटाइम वनडे टीम का चुनाव किया है। शाकिब ने अपनी टीम में भारत के तीन खिलाड़ियों को शामिल किया है, जिसमें सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी का नाम शामिल है। स्टार ऑलराउंडर ने यूनिवर्स बॉस के नाम से मशहूर क्रिस गेल को भी अपनी टीम में जगह दी है। शाकिब ने अपनी टीम में जैक कालिस, मुथैया मुरलीधरन, वसीम अकरम जैसे दिग्गज प्लेयर्स को रखा है।

शाकिब ने अपनी टीम में ओपनर के तौर पर सचिन तेंदुलकर और साईद अनवर को रखा है। तीसरे नंबर पर बांग्लादेश के ऑलराउंडर ने क्रिस गेल को अपनी टीम में जगह दी है। नंबर चार पर मौजूद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का नाम है। ऑलराउंडर के रूप में शाकिब ने जैक कालिस को पांचवें पोजीशन पर रखा है। विकेटकीपर के तौर पर शाकिब ने महेंद्र सिंह धोनी को चुना है और उन्होंने अपनी टीम की कमान भी भारत के पूर्व कप्तान के हाथों में सौंपी है। सातवें नंबर पर शाकिब ने बतौर ऑलराउंडर खुद को शामिल किया है।

गेंदबाजी में शाकिब अल हसन ने दो तेज गेंदबाज और दो स्पिनर्स के साथ जाना का फैसला किया है। पेस बॉलर के तौर पर उन्होंने पाकिस्तान के महान गेंदबाज वसीम अकरम और ग्लेन मैक्ग्रा को टीम में रखा है। वहीं, स्पिनर के तौर पर शाकिब ने मुथैया मुरलीधरन और शेन वॉर्न को अपने ऑलटाइम वनडे इलेवन में जगह दी है। शाकिब ने हालांकि अपनी इस टीम में वीरेंद सहवाग, ब्रायन लारा, रिकी पोंटिंग जैसे खिलाड़ियों को जगह नहीं दी है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close