ओपिनियनदेशन्यूज़स्पोर्ट्स

खेल भावना: हैरिस रऊफ का बर्थडे सेलिब्रेट करने पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम में पहुंची स्कॉटलैंड की टीम, पीसीबी ने शेयर किया वीडियो

टी-20 विश्व कप मैच में पाकिस्तान से मैच हारने के बाद स्कॉटलैंड की टीम ने गजब की खेल भावना दिखाई। दरअसल, स्कॉटलैंड की टीम हैरिस रऊफ का बर्थडे सेलीब्रेट करने पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम में गई। 

खेल भावना: हैरिस रऊफ का बर्थडे सेलिब्रेट करने पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम में पहुंची स्कॉटलैंड की टीम, पीसीबी ने शेयर किया वीडियो

टी-20 विश्व कप 2021 में ज्यादातर किस्से क्रिकेट मैदान पर हुए। लेकिन जो किस्से मैदान से बाहर हुए उन्हें लंबे समय तक याद रखा जाएगा। रविवार को एक ऐसी ही कहानी सामने आई जब मैच के बाद स्कॉटलैंड के खिलाड़ी पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम में गए जहां उन्होंने हैरिस रऊफ का बर्थडे सेलिब्रेट किया। पाकिस्तानी खिलाड़ी हैरिस रऊफ के इस बर्थडे वीडियो को पीसीबी ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर शेयर किया है। 7 नवंबर को पाकिस्तान और स्कॉटलैंड के बीच शारजाह में मैच खेला गया था।

पीसीबी ने शेयर किया वीडियो

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने हैरिस रऊफ का जन्मदिन मनाते पाकिस्तानी साथियों और स्कॉटलैंड के कुछ खिलाड़ियों के साथ दिल को छू लेने वाला वीडियो शेयर किया। इस दौरान रऊफ ने बर्थडे केक के पहले दो टुकड़े स्कॉटलैंड के क्रिकेटरों को खिलाए। वीडियो में बल्लेबाजी कोच मैथ्यू हेडन और गेंदबाजी कोच वर्नोन फिलेंडर समेत दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने इस अवसर को धूमधाम और खुशी मनाते साथ दिखाई दे रहे हैं।

टीम इंडिया को ड्रेसिंग रूम में आमंत्रिेत कर चुका है स्कॉटलैंड

बीते सप्ताह स्कॉटलैंड ने भारतीय क्रिकेट टीम को अपने ड्रेसिंग रूम आने के लिए आमंत्रित किया था। जिसके बाद टीम इंडिया के कई खिलाड़ी जिनमें विराट कोहली, रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और दूसरे कई भारतीय खिलाड़ियों ने स्कॉटलैंड के ड्रेसिंग रूम में कुछ समय बिताया था। जिसके बाद क्रिकेट स्कॉटलैंड ने उन तस्वीरों को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था।

स्कॉटलैंड को 72 रनों से हराया

पाकिस्तान ने टी-20 विश्व कप के अपने आखिरी मुकाबले में आयरलैंड को 72 रनों से शिकस्त दी। इस विश्व कप में पाकिस्तान अपने सभी ग्रुप मैच जीतने में सफल रहा। वहीं, स्कॉटलैंड की टीम सुपर 12 में एक भी मैच नहीं जीत पाई। जबकि, क्वालीफायर मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन करते हुए स्कॉटलैंड ने सुपर 12 में जगह बनाई थी। शारजाह में खेले गए मैच में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 189 रन बनाए। जीत के लिए 190 रनों का पीछा करने उतरी स्कॉटलैंड की टीम निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट पर 117 रन ही बना सकी। अब टी-20 विश्व कप के दूसरे सेमीफाइनल में पाकिस्तान के मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से होगा।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close