उत्तराखंडताजा खबरन्यूज़

उत्तराखंड: बारिश से उफान पर नदियां, ऋषिकेश-देहरादून हाईवे पर बीच से टूटा पुल, कई गाड़ियां बहीं, तस्वीरें

उत्तराखंड में बारिश ने कई जगहों पर मुसीबतें खड़ी कर दी हैं। बारिश के कारण नदियां उफान पर हैं। नदियों का ऐसा रौद्र रूप देख लोग दहशत में हैं। वहीं, ऋषिकेश देहरादून मार्ग पर जाखन नदी पर बने पुल के बीच का बड़ा हिस्सा भरभरा कर ढह गया। पुल के ढहने से दो छोटे मालवाहक वाहन और एक कार बह गई। इस दौरान कार सवार एक व्यक्ति चोटिल हो गया। वहीं, दोपहर को पुल काएक और पिलर ढह गया।

एसडीएम डोईवाला लक्ष्मी राज चौहान ने बताया कि पानी के तेज बहाव के कारण रानीपोखरी जाखन नदी का पुल बीच से टूट गया है। इस दौरान वहां से गुजर रहे कुछ वाहन नीचे गिर गए। कुछ बाइक सवार भी बाल-बाल बचे। कोई बड़ी जनहानि की सूचना अभी तक नहीं मिली है। मौके पर एसडीआरएफ की टीम और पुलिस प्रशासन के लोग मौजूद हैं।

पुलिस ने पुल पर पूरी तरह से आवाजाही को बंद करा दिया है। बता दें कि ऋषिकेश की मेयर अनीता भी हादसा होने से कुछ देर पहले इसी पुल से गुजरी थीं। सूचना मिलने पर पूर्व कैबिनेट मंत्री हीरा सिंह बिष्ट और पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी मौके पर पहुंच गए हैं।

जाखन नदी का पुल ढहने से राहगीरों में अफरा-तफरी का माहौल है। अभी तक कोई जनहानि की सूचना नहीं है। पुल के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लगी है। वहीं, पुलिस और प्रशासन की टीम ने पुल के दोनों ओर से लोगों को हटवा दिया है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close