Domestic Matchesटेकताजा खबरदेशन्यूज़बड़ा-पर्दाबड़ी-खबरस्पोर्ट्स

PSL 2022: शाहिद अफरीदी वापसी पर हो गए फेल, बल्लेबाजों ने जमकर कूटा, बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड

पाकिस्तान सुपर लीग में शाहिद अफरीदी की वापसी बेहद खराब रही है। 41 साल के अफरीदी ने इस्लामाबाद यूनाइटेड के खिलाफ वापसी करते हुए बेहद खराब प्रदर्शन किया और एक शर्मनाक रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया। अफरीदी ने गेंदबाजी करते हुए अपने चार ओवरों में 67 रन देकर एक विकेट लिया। इसके साथ ही अफरीदी पाकिस्तान सुपर लीग के सबसे महंगे गेंदबाज बन गए। अफरीदी बल्ले के साथ भी इस मैच में कुछ खास नहीं कर सके। उन्होंने आठ गेंदों में चार रन बनाए और शादाब खान की गेंद पर कैच आउट हो गए।

अफरीदी की टीम यह मैच 43 रन से हार गई। इस्लामाबाद यूनाइटेड के 229 रनों के जवाब में अफरीदी की टीम क्वेटा ग्लैडिएटर्स 19.3 ओवरों में 186 रन बनाकर आउट हो गई।

पीएसएल में सबसे महंगे गेंदबाज

अपने चार ओवर में 67 रन खर्च करने वाले अफरीदी इस लीग के सबसे महंगे गेंदबाज बन चुके हैं। उनसे पहले इस्लामाबाद यूनाइटेड के ही जफर गोहर ने पिछले साल बिना कोई विकेट लिए 65 रन दिए थे। वहीं साल 2019 में शाहीन अफरीदी ने अपने चार ओवरों में 62 रन देकर एक विकेट लिया था। मजेदार बात यह है कि इस्लामाबाद यूनाइटेड की टीम तीनों ही मौकों पर मैच खेल रही थी। दो बार इस्लामाबाद के बल्लेबाजों ने विपक्षी गेंदबाजी की पिटाई की तो 2021 में उनका ही गेंदबाज पिट गया था।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close