ताजा खबरदेशनेता नगरीन्यूज़पश्चिम बंगालबड़ा-पर्दाबड़ी-खबरराजनीतिविधानसभा-चुनाव-2022

बाबुल सुप्रियो की कार पर पथराव, आसनसोल में TMC-BJP कार्यकर्ताओं में झड़प

इस हमले में बाबुल सुप्रियो को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. उन्होंने टीएमसी पर हमला करने का आरोप लगाया है. आसनसोल सीट पर बाबुल सुप्रियो के सामने टीएमसी ने मुनमुन सेन को उतारा है.

नई दिल्ली (The Inside News ) : लोकसभा चुनाव 2019 के चौथे चरण में सोमवार को 9 राज्यों की 72 संसदीय सीटों पर मतदान जारी है. इनमें पश्चिम बंगाल की 8 सीटें भी शामिल हैं. वोटिंग के दौरान आसनसोल से हिंसा की खबर हैं. यहां तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प हुई. इस दौरान कुछ लोगों ने आसनसोल से बीजेपी कैंडिडेट बाबुल सुप्रियो की कार पर पथराव किया. इससे कार का शीशा टूट गया.

हालांकि, इस हमले में बाबुल सुप्रियो को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. आसनसोल सीट पर बाबुल सुप्रियो के सामने टीएमसी ने मुनमुन सेन को उतारा है.

बाबुल सुप्रियो ने सीएम ममता बनर्जी का जिक्र कर टीएमसी कार्यकर्ताओं पर उन पर हमला करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा, ‘चुनाव में गड़बड़ी की बड़ी साजिश रची जा रही है.

वहीं, आसनसोल के जेमुआ में एक पोलिंग बूथ पर लोगों ने वोट डालने से इसलिए इनकार कर दिया, क्योंकि वहां सुरक्षा व्यवस्था नहीं थी. कुछ बूथों पर टीएमसी कार्यकर्ताओं और सुरक्षा बलों के बीच झड़प की भी खबरें हैं. वहीं, एक बूथ पर महिलाओं का आरोप है कि उनसे जबरन टीएमसी के लिए वोट करवाया जा रहा है.

आसनसोल में हुई हिंसा को लेकर बीजेपी चुनाव आयोग में शिकायत करेगी. बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी, विजय गोयल और अनिल बलूनी समेत बीजेपी का एक प्रतिनिधिमंडल पश्चिम बंगाल में मतदान के दौरान हो रही हिंसा के मुद्दे पर चुनाव आयोग से मुलाकात करेगा.

बता दें कि चौथे चरण में पश्चिम बंगाल की बेहरामपुर, कृष्णानगर, राणाघाट, बर्धमान पूर्व, बर्धमान-दुर्गापुर, आसनसोल, बोलपुर, बीरभूम में वोटिंग हो रही है. अब तक 25 फीसदी मतदान हो चुका है. बीरभूम और आसनसल जैसे इलाकों में हिंसा के बावजूद पिछले 3 चरणों की तरह इस बार भी बंगाल में काफी तेजी से वोटिंग हो रही है.

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close