International MatchesNew Zealand Cricket NewsPakistan Cricket News

न्यूजीलैंड को अप्रैल में पांच टी20 मैचों के लिए पाकिस्तान का दौरा करना है

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने बुधवार (13 मार्च) को घोषणा की कि न्यूजीलैंड 18 से 27 अप्रैल तक निर्धारित पांच टी20 मैचों की श्रृंखला के लिए पाकिस्तान का दौरा करेगा। 17 महीने की अवधि में न्यूजीलैंड की यह तीसरी पाकिस्तान यात्रा होगी।

पहले तीन टी20 मैच 18, 20 और 21 अप्रैल को रावलपिंडी में खेले जाएंगे जबकि लाहौर 25 और 27 अप्रैल को आखिरी दो मैचों की मेजबानी करेगा। न्यूजीलैंड टीम 14 अप्रैल को पाकिस्तान पहुंचने वाली है।

हालाँकि, यह श्रृंखला इंडियन प्रीमियर लीग से टकराती है, जो पिछले साल भी था जब न्यूजीलैंड ने 14 अप्रैल से 7 मई तक पांच टी20ई और इतने ही एकदिवसीय मैच खेले थे। इसका मतलब है कि न्यूजीलैंड के अधिकांश खिलाड़ी, जो इसमें शामिल होंगे अपनी संबंधित आईपीएल टीमों के साथ, पाकिस्तान श्रृंखला के लिए उपलब्ध होने की संभावना नहीं है।

केन विलियमसन गुजरात टाइटन्स टीम का हिस्सा हैं जबकि डेरिल मिशेल, रचिन रवींद्र, मिशेल सेंटनर और डेवोन कॉनवे (अभी भी अंगूठे की सर्जरी से उबर रहे हैं) सीएसके के साथ हैं। ग्लेन फिलिप्स (एसआरएच), ट्रेंट बोल्ट (आरआर) और लॉकी फर्ग्यूसन (आरसीबी) आईपीएल में शामिल न्यूजीलैंड के अन्य खिलाड़ी हैं।

Pakistan cricket team celebrating after a wicket
The Pakistan cricket team celebrates after taking a crucial wicket

पीसीबी के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट निदेशक उस्मान वाहला ने कहा, “यह दौरा गहरे संबंधों और आपसी सम्मान का प्रतीक है जो हमारे दो क्रिकेट देशों के बीच संबंधों को परिभाषित करता है।” “हमारे उत्साही क्रिकेट प्रशंसक और पाकिस्तान के लोग न्यूजीलैंड टीम का फिर से स्वागत करेंगे और हमें उम्मीद है कि एक और प्रतिस्पर्धी श्रृंखला होगी जो इस साल के आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए हमारी तैयारी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है।”

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close