International Matches
Trending

नेपाल नेदरलैंड के खिलाफ एक दिलचस्प मैच हारा।

नेपाल ने दो रनों से नीदरलैंड को हराया, जिससे उन्हें घरेलू प्रतिष्ठान प्रतियोगिता के दौरान टीयू क्रिकेट ग्राउंड पर शुक्रवार को त्रि-राष्ट्रीय टी20 सीरीज में हार का सामना करना पड़ा।

Van der Merwe in action during the Nepal vs Netherlands match.
नेपाल ने नीदरलैंड को दो रनों से हराकर घरेलू प्रतिष्ठान प्रतियोगिता में जीत हासिल की, जब वान डेर मरवे ने महत्वपूर्ण विकेट लिया।

टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लेते हुए, नेपाल ने मैक्स ओ’डाउड को जल्दी से वापस भेज दिया। लेकिन यह सिर्फ उनकी बचावट का एकमात्र कारण बना, क्योंकि नीदरलैंड के बैट्समेन, विशेषकर माइकल लेविट और साइब्रांड एंगेलब्रेक्ट, स्कॉट एडवर्ड्स और तेजा निदमानुरु ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए गोस्वामियों को 20 ओवरों में 184 रनों का सम्माननीय योगदान दिया।

उत्तरदायित्व में, मंगलवार को नामिबिया के खिलाफ, नेपाल ने अपने ओपनर कुशल भुर्तेल को पहले ही ओवर में डक खो दिया। आसिफ शेख और रोहित पौडेल के बीच 65 रन की दूसरी विकेट की भागीदारी नेपाल के लिए खेल को कंट्रोल में लगाने लगी, लेकिन कई विकेटों की तेजी से गिरावट के कारण मक्कार में पड़ गए।

दिपेन्द्र सिंह ऐरी की हमलावर बल्लेबाजी ने मैच को करीब ले जाने के लिए कामयाबी हासिल की, लेकिन नीदरलैंड के रोएलोफ वान डेर मरवे ने अपने धैर्य को बनाए रखकर अपनी टीम को जीत दिलाई।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close