Domestic MatchesIPL-2024अंतर्राष्ट्रीयताजा खबरदेशन्यूज़बड़ा-पर्दाबड़ी-खबरस्पोर्ट्स

Mi vs PBKS IPL 2022 Free Live Streaming: पहली जीत के इरादे से उतरेगी मुंबई की टीम, जानें कब, कहां और कैसे देंखें लाइव मैच

आईपीएल(IPL) 2022 में लगातार चार मैच हारने वाली मुंबई की टीम पंजाब के खिलाफ जीत दर्ज कर अपना हार का सिलसिला तोड़ना चाहेगी। वहीं पंजाब सीजन की तीसरी जीत हासिल कर अंक तालिका में अपनी स्थिति बेहतर करना चाहेगी।

आईपीएल(IPL) 2022 में आज मुंबई इंडियंस का पांचवां मुकाबला पंजाब किंग्स के साथ है। इस मैच में मुंबई की टीम पहली जीत हासिल करने के इरादे से उतरेगी। वहीं पंजाब तीसरी जीत हासिल कर अंक तालिका में अपनी स्थिति मजबूत करना चाहेगी। मुंबई इस सीजन पहले मैच में दिल्ली से हारी थी। इसके बाद राजस्थान, कोलकाता और बैंगलोर ने उसे हराया है। वहीं पंजाब ने पहले मैच में बैंगलोर को हाराया था, लेकिन दूसरे मैच में कोलकाता से हार गई। तीसरे मैच में चेन्नई को हराया और चौथे मैच में गुजरात से हारे। अब यह टीम जीत हासिल करना चाहेगी।

पुणे में होने वाले इस मैच में मुंबई के लिए सूर्यकुमार यादव सबसे अहम खिलाड़ी होंगे। वो पिछले दो मैचों से लगातार अच्छी पारी खेल रहे हैं, लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला पा रहे हैं। वहीं पंजाब की पूरी टीम में धुरंधरों की भरमार है और यह मैच बेहद रोमांचक होने की उम्मीद है। आइए जानते हैं इस मैच के प्रसारण और ऑनलाइन टेलीकॉस्ट से जुड़ी सारी जानकारी…

कब होगा मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला?

मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला 13 अप्रैल यानी बुधवार को खेला जाएगा।

कहां खेला जाएगा मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच मैच?

मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच यह मुकाबला पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा।

कब शुरू होगा मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स का मुकाबला?

मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के मैच में टॉस भारतीय समयानुसार शाम सात बजे होगा और पहली गेंद साढ़े सात बजे फेंकी जाएगी।

कौन से टीवी चैनल पर प्रसारित होगा मैच?

आईपीएल के प्रसारण अधिकार स्टार नेटवर्क के पास है। इसलिए इस मैच का प्रसारण भी स्टार स्पोर्ट्स के चैनल पर किया जाएगा। आप स्टार स्पोर्ट्स के चैनल पर अलग-अलग भाषाओं में लाइव मैच देख सकते हैं।

कहां देख सकते हैं ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग?

आईपीएल(IPL) के सभी मुकाबलों की लाइव-स्ट्रीमिंग भारत में हॉटस्टार एप पर देखी जा सकती है।

फ्री में कैसे देख सकते हैं मुकाबला?

यह मुकाबला जियो टीवी और एयरटेल टीवी के जरिए मुफ्त में भी देखा जा सकता है। अगर आपके पास जियो की सिम है तो आप जियो टीवी में यह मैच मुफ्त में देख सकते हैं। वहीं एयरटेल की सिम होने पर एयरटेल टीवी में यह मुकाबला देखा जा सकता है।

दोनों टीमों की Probable Playing XI:

Mumbai Indians:

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), डेवाल्ड ब्रेविस, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, कीरोन पोलार्ड, टायमल मिल्स, मुरुगन अश्विन, जयदेव उनादकट, जसप्रीत बुमराह, बासिल थम्पी।

Punjab Kings:

मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, लियाम लिविंगस्टोन, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), जितेश शर्मा, शाहरुख खान, ओडियन स्मिथ, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, वैभव अरोड़ा, अर्शदीप सिंह।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close
IND vs SL 3rd T20I के लिए Dream11 भविष्यवाणी: पिच और मौसम रिपोर्ट टीम इंडिया में शामिल होगा यह दिग्गज खिलाड़ी, विदेशी क्रिकेटर की भी जल्द होगी एंट्री! श्रेयस अय्यर का आईपीएल कारनामा: गांगुली और गंभीर के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ा PBKS vs KKR Dream11 Prediction and Match Preview – IPL 2024 SRH vs RCB Dream11 Prediction and Match Preview – IPL 2024