IPL-2024International LeagueLucknow Super GiantsSunrisers Hyderabad

केएल राहुल अगले दो दिनों में LSG में शामिल होंगे-IPL 2024

बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में पुनर्वास के दौर से गुजर रहे केएल राहुल दो या तीन दिनों में अपनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी में शामिल हो जाएंगे। जनवरी में इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के बाद से क्रिकेट से बाहर चल रहे लखनऊ सुपर जाइंट्स टीम के कप्तान को आईपीएल में हिस्सा लेने की मंजूरी मिल गई है।

एक फ्रैंचाइज़ी सूत्र ने कहा, “वह सीज़न के पहले गेम से पूरी तरह से उपलब्ध होंगे।” राहुल के 20 मार्च को लखनऊ के लिए रवाना होने की उम्मीद थी, लेकिन 21 मार्च को चेन्नई में प्री-आईपीएल कैप्टन्स कॉन्क्लेव को देखते हुए, वह एक दिन बाद टीम के साथियों से जुड़ सकते हैं। एलएसजी का पहला मैच 24 मार्च को जयपुर में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ है। आईपीएल 22 मार्च से शुरू होगा।

राहुल ट्वेंटी-20 अंतरराष्ट्रीय में वापसी के लिए आईपीएल को एक मंच के रूप में इस्तेमाल करेंगे। करियर के सलामी बल्लेबाज राहुल मध्यक्रम में खेलेंगे और आईपीएल के दौरान विकेटकीपिंग भी करेंगे। घटनाक्रम से अच्छी तरह वाकिफ एक सूत्र ने कहा, ”ट्वेंटी-20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में अपना दावा पेश करने के लिए वह पहले गेम से ही विकेटकीपिंग करेंगे।”

राहुल, जो पिछले महीने क्वाड्रिसेप्स दर्द के कारण एक विशेषज्ञ से परामर्श करने के लिए लंदन गए थे, एक खेल खेलकर अपनी फिटनेस साबित करने के बाद एनसीए ने सोमवार को उन्हें मंजूरी दे दी।

Pat Cummins मंगलवार को पहुंचेंगे

Pat Cummins with World Cup 2024 trophy
Pat Cummins celebrating with the World Cup 2024 trophy

यह पता चला है कि सनराइजर्स हैदराबाद द्वारा 20.5 करोड़ रुपये में खरीदे गए पैट कमिंस मंगलवार को हैदराबाद में अपने साथियों के साथ जुड़ेंगे। SRH टीम पिछले कुछ दिनों से हैदराबाद में कैंप कर रही है और टीम के कप्तान बनाए गए कमिंस ने थोड़ी देर से टीम में शामिल होने के लिए प्रबंधन से अनुमति ली है।

कमिंस की ऑस्ट्रेलिया टीम के साथी मिचेल स्टार्क कोलकाता नाइट राइडर्स में शामिल हो गए हैं, जबकि बेंगलुरु में, विराट कोहली, जो अपने दूसरे बच्चे के जन्म के कारण इस सर्दी में इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की घरेलू श्रृंखला से चूक गए थे, ने सोमवार को अपने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के साथियों के साथ खुद को एकीकृत कर लिया है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close