IPL-2024Delhi CapitalsKolkata Knight RidersSunrisers Hyderabad

‘अबकी बार 300 पार’: केकेआर लीजेंड ने डीसी के खिलाफ अकल्पनीय प्रदर्शन करने के लिए एसआरएच का समर्थन किया

एक साहसिक भविष्यवाणी में, कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने सुझाव दिया है कि सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) 20 अप्रैल को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ अपने आगामी मैच में संभावित रूप से 300 रन बना सकता है।

SRH scored 287 runs against RCB in IPL 2024
Scoreboard showing SRH’s score of 287 against RCB in IPL 2024 © PTI

हाल ही में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ 287 रन के प्रभावशाली स्कोर के साथ इस सीजन में दूसरी बार एक नया आईपीएल रिकॉर्ड स्थापित करने के बाद, सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) अब और भी ऊंचे लक्ष्य रख रहा है। फॉर्म में चल रहे SRH के सलामी बल्लेबाज ट्रैविस हेड ने अपने आगामी गेम में 300 रन के आंकड़े को पार करने के लिए टीम का दृढ़ संकल्प व्यक्त किया।

आकाश चोपड़ा असाधारण उपलब्धि हासिल करने के लिए SRH का समर्थन करते हैं

इससे पहले, SRH ने पिछले महीने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 277-3 का स्कोर बनाकर एक नया रिकॉर्ड बनाया था, जिसे उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 287-3 बनाकर पार कर लिया था।

डीसी और एसआरएच के बीच शाम को हुए मुकाबले का पूर्वावलोकन करते हुए, आकाश ने उल्लेख किया कि एसआरएच बल्लेबाज अपने ही रिकॉर्ड को पार करने की क्षमता रखते हैं।

“वे घर पर अच्छा प्रदर्शन करते हैं और बाहर खेलते समय भी अच्छा प्रदर्शन करते हैं। यदि आप मुझ पर विश्वास नहीं करते हैं, तो आप बेंगलुरु से पूछ सकते हैं। उनके 287 के बड़े स्कोर की गूंज अभी भी गूंज रही है। ट्रैविस हेड ने मैच के दौरान यहां तक ​​​​कहा, ‘डॉन’ क्या आपको लगता है कि हम जल्द ही अपने स्कोर के आगे 3 देखेंगे’, जो दर्शाता है कि यह मैदान ऐसे उच्च स्कोर के लिए अनुकूल है, इसके अतिरिक्त, उन्हें एक अखिल भारतीय गेंदबाजी आक्रमण का सामना करना पड़ेगा।” चोपड़ा अपने यूट्यूब चैनल पर।

यह हास्यास्पद और दूर की कौड़ी लग सकता है, लेकिन SRH की मजबूत बल्लेबाजी लाइनअप और उनके हालिया फॉर्म को देखते हुए, कोई भी लक्ष्य उनकी क्षमताओं से परे नहीं दिखता है। साथ ही, दिल्ली की छोटी सीमाएं भी उन्हें फायदा पहुंचा सकती हैं।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close
IND vs SL 3rd T20I के लिए Dream11 भविष्यवाणी: पिच और मौसम रिपोर्ट टीम इंडिया में शामिल होगा यह दिग्गज खिलाड़ी, विदेशी क्रिकेटर की भी जल्द होगी एंट्री! श्रेयस अय्यर का आईपीएल कारनामा: गांगुली और गंभीर के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ा PBKS vs KKR Dream11 Prediction and Match Preview – IPL 2024 SRH vs RCB Dream11 Prediction and Match Preview – IPL 2024