वायरल खबरCricket NewsIndian women cricket newsOlympic 2024Olympic NewsViral Newsखेल समाचारताजा खबरबड़ी-खबरस्पोर्ट्स

जेमिमा रोड्रिग्स ने हॉकी के दिग्गज पीआर श्रीजेश के साथ ‘3 पेग’ पर डांस किया – वीडियो देखें

हॉकी प्रशंसकों के लिए जश्न मनाने का एक कारण है, क्योंकि भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने 8 अगस्त को स्पेन को 2-1 के स्कोर से हराकर पेरिस ओलंपिक 2024 में ऐतिहासिक कांस्य पदक हासिल किया।

यह गोलकीपर पीआर श्रीजेश के लिए विशेष रूप से मार्मिक दिन था, जिन्होंने भारत के लिए अपना अंतिम मैच खेला, जिससे उनके शानदार 18 साल के करियर का अंत हो गया।

भारत ने पेरिस 2024 ओलंपिक्स में कांस्य पदक जीतने के बाद जश्न मनाया
भारत ने पेरिस 2024 ओलंपिक्स में पुरुषों की हॉकी इवेंट में कांस्य पदक जीता। Credit: Reuters photo

इस उपलब्धि का व्यापक रूप से जश्न मनाया गया, जिसमें विभिन्न खेलों की कई प्रमुख हस्तियों ने सोशल मीडिया पर भारतीय हॉकी टीम की सराहना की और श्रीजेश को उनके उल्लेखनीय करियर के लिए बधाई दी।

एक पुराने पल में, जेमिमा रोड्रिग्स ने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक वीडियो साझा किया, जिसमें भारतीय महिला क्रिकेट टीम श्रीजेश के साथ भांगड़ा करती हुई दिखाई दे रही है। माना जा रहा है कि यह फुटेज इंग्लैंड में 2022 के राष्ट्रमंडल खेलों का है, जिसमें हॉकी और क्रिकेट टीमों के बीच एक साथ बिताए समय के दौरान की दोस्ती को दिखाया गया है।

जेमिमा रोड्रिग्स की नवीनतम इंस्टाग्राम स्टोरी देखें

जेमिमा रोड्रिग्स अपने हंसमुख व्यक्तित्व के लिए जानी जाती हैं, अक्सर सोशल मीडिया पर अपने डांस और सिंगिंग की रील शेयर करती रहती हैं। उदाहरण के लिए, एशिया कप 2024 के दौरान, उन्होंने एक वीडियो पोस्ट करके अपने फॉलोअर्स को खुश किया, जिसमें उन्होंने श्रीलंकाई प्रशंसकों के साथ बॉलीवुड का एक हिट गाना गाया।

रोड्रिग्स का जश्न मनाने के अलावा, यह ध्यान देने योग्य है कि भारतीय हॉकी टीम ने 2020 टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक जीतकर एक महत्वपूर्ण उपलब्धि भी हासिल की।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close