Domestic MatchesIPL-2024अंतर्राष्ट्रीयओपिनियनझमाझमताजा खबरदेशन्यूज़बड़ा-पर्दाबड़ी-खबरस्पोर्ट्स

IPL 2023 Qualifier 2: हार के बाद निराश दिखे रोहित शर्मा, शुभमन गिल की बैटिंग पर दी प्रतिक्रिया

Indian Premier League, GT vs MI: गुजरात टाइटंस (GT) ने दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में मुंबई इंडियंस (MI) को 62 रनों से मात देने के साथ फाइनल में प्रवेश कर लिया है. इस अहम मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी सभी विभाग में गुजरात के मुकाबले काफी कमजोर दिखाई दी. गुजरात की टीम ने शुभमन गिल की 129 रनों की पारी के दम पर 20 ओवरों में 233 रनों का स्कोर बनाया था. जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम 18.2 ओवरों में 171 रन बनाकर सिमट गई.

दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में हार के बाद मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा कहा कि शुभमन ने काफी अच्छी बल्लेबाजी की इस विकेट पर और उन्होंने 20 से 25 रन अधिक अपनी पारी में बना दिए. हम पहली पारी खत्म होने के बाद काफी सकारात्मक थे. ग्रीन और सूर्या ने अच्छी बल्लेबाजी की लेकिन हम हार गए. हम पावरप्ले के दौरान तेजी से रन बनाने में कामयाब नहीं हो सके. हमें चाहते थे कि कोई एक बल्लेबाज खेल को आखिर तक लेकर जाए लेकिन हम ऐसा करने में कामयाब नहीं हो सके. हमें इस जीत का श्रेय गुजरात को देना चाहिए, जिन्होंने काफी अच्छा खेल दिखाया.

रोहित शर्मा ने अपने बयान में आगे कहा कि इशान किशन का अचानक कंकशन की वजह से बाहर होना जरूर झटका था. लेकिन हमें ऐसी चीजों के लिए तैयार रहना चाहिए और अधिक इस बारे में नहीं सोचना चाहिए. हमारे लिए इस सीजन प्लेऑफ में जगह बनाना काफी बड़ी बात रही है.

मुंबई इंडियंस के लिए इस सीजन का अंत भी इसी मुकाबले के साथ हो गया. रोहित शर्मा ने अपने बयान में टीम की बेहतरीन बल्लेबाजी को इस सीजन का सबसे बड़ा सकारात्मक पहलू बताया. जिसे वह अगले सीजन भी इसी तरह जारी रखना चाहेंगे. वहीं रोहित ने यह भी बताया कि टिम को इस सीजन टीम ने एक अलग ही रोल दिया था.

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close
IND vs SL 3rd T20I के लिए Dream11 भविष्यवाणी: पिच और मौसम रिपोर्ट टीम इंडिया में शामिल होगा यह दिग्गज खिलाड़ी, विदेशी क्रिकेटर की भी जल्द होगी एंट्री! श्रेयस अय्यर का आईपीएल कारनामा: गांगुली और गंभीर के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ा PBKS vs KKR Dream11 Prediction and Match Preview – IPL 2024 SRH vs RCB Dream11 Prediction and Match Preview – IPL 2024