Domestic MatchesIPL-2024ताजा खबरबड़ी-खबरस्पोर्ट्स

IPL 2022, Mega Auction: अब होगी पैसों की बारिश,अय्यर पर मुंबई इंडियंस की नज़र, नई टीमों से जुड़ सकते हैं धवन-राहुल

IPL 2022 से पहले मेगा ऑक्शन होना है और सभी टीमों की नज़र नए खिलाड़ियों को खरीदने पर है. जबकि 30 नवंबर से पहले पुरानी टीमें कई खिलाड़ियों को रिटेन करेंगी.

IPL 2022, Mega Auction: अब होगी पैसों की बारिश…अय्यर पर मुंबई इंडियंस की नज़र, नई टीमों से जुड़ सकते हैं धवन-राहुल

IPL 2022, Mega Auction: भारत और न्यूजीलैंड के बीच जारी टेस्ट सीरीज से इतर हर किसी की नज़रें आईपीएल 2022 पर टिकी हैं. 30 नवंबर तक सभी टीमों को रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट सौंपनी है, ऐसे में कई तरह की रिपोर्टस छन-छनकर आ रही हैं. कानपुर टेस्ट में शानदार शतक लगाने वाले श्रेयस अय्यर इस बार मेगा ऑक्शन का हिस्सा हो सकते हैं.

द टेलीग्राफ की रिपोर्ट के मुताबिक, श्रेयस अय्यर इस बार ऑक्शन में जा सकते हैं. हालांकि, उनसे लखनऊ और अहमदाबाद की टीम ने भी संपर्क किया है. श्रेयस अय्यर ने दिल्ली कैपिटल्स को सूचना दे दी है कि वह टीम से अलग हो रहे हैं.

रिपोर्ट का मानना है कि मुंबई इंडियंस भी श्रेयस अय्यर को अपने पाले में करना चाहती है, बता दें कि श्रेयस अय्यर मुंबई से ही आते हैं और साथ ही भविष्य की नज़र में वह एक बढ़िया कप्तान भी हैं.

अगर केएल राहुल की बात करें तो वह पंजाब किंग्स के साथ अपना सफर खत्म कर रहे है. केएल राहुल लखनऊ टीम के साथ जुड़ सकते हैं,  माना जा रहा है कि राहुल ही लखनऊ टीम की कप्तानी करेंगे. राहुल के अलावा शिखर धवन पर भी लखनऊ और अहमदाबाद की टीम की नज़र है.

वहीं, कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम सुनील नरेन और वरुण चक्रवर्ती को अपने साथ रखने का मन बना चुकी है. अभी वेंकटेश अय्यर को लेकर विचार चल रहा है, लेकिन शुभमन गिल और आंद्रे रसल जैसे प्लेयर भी उसकी नज़र में हैं.

गौरतलब है कि IPL 2022 से पहले मेगा ऑक्शन होना है. आईपीएल की हर टीम कुल 4 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है, इनमें अधिकतम 3 भारतीय और अधिकतम 2 विदेशी खिलाड़ी हो सकते हैं.  चार खिलाड़ियों को रिटेन करने का खर्च 42 करोड़ होगा, जबकि ऑक्शन के लिए एक टीम का पर्स 90 करोड़ है.

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close