Domestic MatchesIPL-2024ताजा खबरन्यूज़बड़ा-पर्दाबड़ी-खबरस्पोर्ट्स

IPL 2022: KKR में रिटेन के बाद बोले सुनील नरेन, कहा- यह मेरा दूसरा घर है, इसके सिवा कहीं नहीं जाना

KKR में एक बार फिर रिटेन होने के बाद सुुनील नरेन ने बयान दिया है। उनका कहना है कि यह फ्रेंचाइजी उनके लिए एक घर की तरह है और वह इसे छोड़कर दूसरी टीम में नहीं जाना चाहते।

IPL 2022: KKR में रिटेन के बाद बोले सुनील नरेन, कहा- यह मेरा दूसरा घर है, इसके सिवा कहीं नहीं जाना

IPL कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के अहम खिलाड़ी सुनील नरेन ने फ्रेंचाइजी द्वारा एक बार फिर रिटेन करने पर बड़ा बयान दिया है। साल 2012 और 2014 में केकेआर को IPL का खिताब जिताने वाले नरेन ने कहा, यह फ्रेंचाइजी उनके लिए घर की तरह है और वह इससे अलग होकर किसी दूसरी टीम में नहीं जाना चाहते हैं। आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन को देखते हुए फ्रेंचाइजी ने उन्हें 6 करोड़ रुपये में रिटेन किया है। केकेआर ने जिन खिलाड़ियों को रिटेन किया है उन्हें लेकर द कम बैक किंग के नाम से एक शार्ट फिल्म जारी की है। जिसने सुनीव नरेन ने कहा, वह कोलकाता नाइट राइडर्स को छोड़कर किसी दूसरी में जाने के इच्छुक नहीं हैं।

मुझे KKR के लिए खेलना अच्छा लगता है

फ्रेंचाइजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में वेस्टइंडीज के खतरनाक गेंदबाज सुनील नरेन ने कहा, मेरे लिए केकेआर के अलावा और कोई टीम नहीं है, मैंने आईपीएल में सारा क्रिकेट यहीं पर खेला है, मुझे इस फ्रेंचाइजी के लिए आगे खेलना अच्छा लगेगा, यह घर से दूर मेरे लिए एक दूसरे घर की तरह है, मैं इस टीम के अलावा दूसरी टीम में जाना नहीं चाहता।

इन खिलाड़ियों को केकेआर ने किया रिटेन

 हाल ही में केकेआर ने अपने कई बड़े खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है जिनमें टीम कप्तान इयोन मोर्गन मोर्गन, दिनेश कार्तिक, शुभमन गिल के नाम शामिल हैं। वहीं, फेंचाइजी ने वेंकटेश अय्यर, वरुण चक्रवर्ती, आंद्रे रसेल और सुनील नरेन को रिटेन किया है। केकेआर ने आंद्रे रसेल को 12 करोड़, वरुण चक्रवर्ती और वेंकटेश अय्यर को 8-8 करोड़ और सुनील नरेन को छह करोड़ में रिटेन कर अपनी टीम में बनाए रखा है।

ऐसा है सुनील नरेन का IPL रिकॉर्ड

सुनील नरेन ने साल 2012 में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम में शामिल हुए थे। तब से वह लगातार इस टीम के लिए खेल रहे हैं। उन्होंने केकेआर के लिए IPL में 134 मैच खेले हैं जिनकी 133 पारियों में गेंदबाजी करते हुए 143 विकेट लेने में सफल रहे। आईपीएल में 19 रन देकर पांच विकेट हासिल करना उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। इस दौरान उन्होंने सात बार चार विकेट और एक बार पांच विकेट लिए हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close