Domestic MatchesIPL-2024अंतर्राष्ट्रीयओपिनियनताजा खबरदेशन्यूज़बड़ा-पर्दाबड़ी-खबरस्पोर्ट्स

IPL 2022: आईपीएल(IPL) को लेकर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड(BCB) का खराब रवैया, इस तेज गेंदबाज को लखनऊ सुपर जाएंट्स से जुड़ने से रोका

आईपीएल(IPL) की नई फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जाएंट्स(LSG) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पहले उसके स्टार तेज गेंदबाज मार्क वुड चोटिल हो गए और अब उनकी जगह संभावित नामों में सबसे आगे तस्कीन अहमद को बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) एनओसी नहीं दे रहा। उसने सोमवार (21 मार्च) को कहा कि तस्कीन को आईपीएल में भाग लेने के लिए अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) नहीं दिया जाएगा।

लखनऊ सुपर जायंट्स(LSG) ने मार्क वुड के टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद आईपीएल(IPL) 2022 के लिए तस्कीन को शामिल करने के लिए बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड से संपर्क किया था। BCB क्रिकेट संचालन के अध्यक्ष जलाल यूनुस ने संवाददाताओं से कहा, “चूंकि हमारे पास South Africa दौरे के अलावा भारत के खिलाफ घरेलू सीरीज है इसलिए हमें लगता है कि आईपीएल(IPL) में हिस्सा लेना उनके लिए सही नहीं होगा।”

जलाल यूनुस ने कहा, ‘हमने तस्कीन से बात की है और वह पूरी स्थिति को समझ चुके हैं। उन्होंने फ्रेंचाइजी को सूचित किया कि वह आईपीएल नहीं खेल रहे हैं और South Africa दौरे के लिए उपलब्ध रहेंगे और बाद में स्वदेश लौट आएंगे।” इस बीच, BCB अधिकारियों ने कहा कि वे दक्षिण अफ्रीका के मौजूदा दौरे के दौरान आगे उनकी उपलब्धता के बारे में ऑलराउंडर शाकिब अल हसन के फैसले का इंतजार कर रहे हैं। उन्हें तीन वनडे मैचों की सीरीज के बीच स्वदेश लौटना पड़ सकता है क्योंकि उनके परिवार का सदस्य बीमार है।

शाकिब की मां शिरीन रजा को हार्ट इंफेक्शन के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, उनकी दूसरी बेटी इजाह अल हसन को तीन दिन पहले निमोनिया के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनका सबसे छोटा बेटा इरम हसन भी निमोनिया से पीड़ित है। बीसीबी(BCB) अधिकारी ने कहा कि हमें उम्मीद है कि वे तीसरे वनडे में उपलब्ध रहेंगे। हालांकि, वे जब भी चाहेंगे उन्हें स्वदेश लौटने दिया जाएगा। हम उनकी परिस्थितियों को समझते हैं और इन मामलों में परिवार सबसे पहले आता है।

जलाल यूनुस ने कहा, हम उनके संपर्क में लगातार है। अगर वे वापस आते हैं तो दो टेस्ट मैचों की सीरीज से बाहर हो सकते हैं। हमें यह पता है कि वे मुश्किल समय से गुजर रहे हैं। हमारा समर्थन उनके साथ लगातार है।” इसके बाद बांग्लादेश के टेक्निकल डायरेक्टर खालिद महमूद ने कहा कि शाकिब ने स्वदेश लौटने के प्रस्ताव को ठुकरा दिया है। वे तीसरे वनडे के लिए दक्षिण अफ्रीका में ही रहेंगे।

 

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close
IND vs SL 3rd T20I के लिए Dream11 भविष्यवाणी: पिच और मौसम रिपोर्ट टीम इंडिया में शामिल होगा यह दिग्गज खिलाड़ी, विदेशी क्रिकेटर की भी जल्द होगी एंट्री! श्रेयस अय्यर का आईपीएल कारनामा: गांगुली और गंभीर के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ा PBKS vs KKR Dream11 Prediction and Match Preview – IPL 2024 SRH vs RCB Dream11 Prediction and Match Preview – IPL 2024