ओपिनियनदेशन्यूज़स्पोर्ट्स

IPL 2021: सनराइजर्स और पंजाब को लगा बड़ा झटका, इंग्लैंड के इन दो विस्फोटक बल्लेबाजों ने नाम लिया वापस

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण से पहले इन दो फ्रेंचाइजियों को लगा बड़ा झटका | दूसरे चरण के बाकी बचे मुकाबले नहीं खेलेंगे इंग्लैंड के ये दो बल्लेबाज

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के शुरू होने से पहले इन दो टीमों को बड़ा झटका लगा है। क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक, इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो और डेविड मलान ने बाकी बचे मुकाबलों से अपना नाम वापस ले लिया है। हालांकि, इसे लेकर उनकी फ्रेंचाइजी ने कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। बता दें कि बेयरस्टो सनराइजर्स हैदराबाद जबकि मलान पंजाब किंग्स का हिस्सा हैं।

बता दें कि भारतीय टीम के फिजियो योगेश परमार के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भारत और इंग्लैंड के बीच शुक्रवार से शुरू होने वाले पांचवां टेस्ट मैच को रद्द कर दिया गया। इस मामले में बीसीसीआई और ईसीबी दोनों बोर्ड की सहमति बनी, जिसके बाद मैनचेस्टर टेस्ट को रद्द करने का फैसला किया गया। हालांकि, कई दिग्गज क्रिकेटरों ने आरोप लगाया कि भारतीय खिलाड़ियों ने आईपीएल की तैयारी के लिए ऐसा किया। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने इस मैच के रद्द होने पर सवाल उठाते हुए कहा कि आईपीएल की वजह से ऐसा किया गया है।

मुंबई और चेन्नई के बीच पहली भिड़ंत

बता दें कि 19 सितंबर से आईपीएल के दूसरे चरण का आगाज होगा। पहला मुकाबला पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस और तीन बार विजेता टीम चेन्नई के बीच खेला जाएगा। आईपीएल 2021 के स्थगित होने तक चेन्नई सुपर किंग्स पांच मैचों में जीत के साथ दूसरे नंबर पर मौजूद है।

15 अक्तूबर को फाइनल

गौरतलब है कि आईपीएल के बाकी बचे 31 मुकाबले 27 दिन में दुबई, शारजाह और अबु धाबी में खेले जाएंगे। 10 अक्तूबर को पहला क्वालीफायर दुबई में जबकि 11 अक्तूबर को एलिमिनेटर शारजाह में खेला जाएगा। वहीं, दूसरा क्वालीफायर 13 अक्तूबर को शारजाह में खेला जाएगा। 15 अक्तूबर को दुबई में फाइनल खेला जाएगा। बता दें कि कई टीमों में कोरोना के मामले सामने आने के बाद आईपीएल के 14वें सीजन को चार मई को स्थगित कर दिया गया था। दो मई तक कुल 29 मुकाबले खेले गए थे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close