अंतर्राष्ट्रीयInternational Matchesओपिनियनझमाझमदेशन्यूज़बड़ा-पर्दाबड़ी-खबरस्पोर्ट्स

IND vs WI :ये खत्म करेगा रोहित-विराट का करियर”, यशस्वी जायसवाल को वेस्टइंडीज दौरे पर मौका मिलते ही झूम उठे फैंस, आ गई मीम्स की बाढ़

Yashasvi Jaiswal: टीम इंडिया जुलाई में वेस्टइंडीज़ का दौरा करेगी. जहां पर भारतीय टीम 2 टेस्ट और 3 वनडे और 5 टी-20 सीरीज़ खेलेगी. बीसीसीआई ने 23 जून को टीम इंडिया की टेस्ट और वनडे सीरीज़ के लिए टीम का ऐलान कर दिया है. खास बात यह है कि इस टीम में सीनियर खिलाड़ियों के साथ-साथ युवा खिलाड़ियों को भी मौका मिला है.

जिन्होंने इस सीज़न आईपीएल 2023 में धमाल का प्रदर्शन किया था. राजस्थान रॉयल्स के लिए धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) को भारत की टेस्ट टीम में मौका मिला है. टीमें में जगह मिलते ही सोशल मीडिया पर उनके फैंस काफी खुश नज़र आ रहे हैं.

आईपीएल 2023 में शानदार प्रदर्शन का ईनाम

गौरतलब है कि यशस्वी जायसवाल  (Yashasvi Jaiswal)ने आईपीएल 2023 में कमाल का प्रदर्शन किया था जिसका फल उनको अब मिल चुका है. अब वे भी टीम इंडिया के लिए टेस्ट खेलते हुए नज़र आएंगे. उन्होंन आईपीएल 2023 के 14 मैच में 48.07 की औसत के साथ 625 रन बनाए हैं. इसके अलावा उन्होंने 1 शतक के साथ-साथ 4 अर्धशतक को भी अपने नाम किया था. हालांकि यशस्वी के शानदार प्रदर्शन के दम पर सिलेक्टर्स नें उन्हें वेस्टइंडीज़ सीरीज़ के लिए नज़र अंदाज़ नहीं किया और उनको टेस्ट टीम में मौका मिला.

India’s ODI Squad: Rohit Sharma (Capt), Shubman Gill, Ruturaj Gaikwad, Virat Kohli, Surya Kumar Yadav, Sanju Samson (wk), Ishan Kishan (wk), Hardik Pandya (VC), Shardul Thakur, R Jadeja, Axar Patel, Yuzvendra Chahal, Kuldeep Yadav, Jaydev Unadkat, Mohd. Siraj, Umran Malik, Mukesh…

खुश नज़र आ रहे हैं फैंस

बता दें कि यशस्वी जायसवाल खुद टीम इंडिया में मौका पाने के लिए बेताब दिखाई दे रहे थे. हालांकि अब उनको आईपीएल 2023 में धमाल प्रदर्शन करने का फल मिल चुका है. यशस्वी जायसवाल को मौका मिलते ही उनके फैंस सोशल मीडिया पर काफी खुश नज़र आ रहे हैं और जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. उनके फैंस यशस्वी जायसवाल के सिलेक्शन को लेकर काफी उत्साहित भी हो रहे हैं.

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close