अंतर्राष्ट्रीयटेकदेशन्यूज़स्पोर्ट्स

IND vs PAK: हरभजन सिंह ने नाम लिए बिना शाहिद अफरीदी को लगाई फटकार, कहा- हमारे तिरंगे की तौहीन हमें बर्दाश्त नहीं

भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने पाकिस्तान के क्रिकेटरों को जमकर लताड़ लगाई और उन्हें आईना दिखाया। हरभजन ने पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज शोएब अख्तर के सामने खरी-खोटी सुनाई। हरभजन ने चर्चा के दौरान सीधे शब्दों में कहा कि हम एक क्रिकेटर हैं और हमें वहीं तक सीमित रहना चाहिए।

IND vs PAK: हरभजन सिंह ने नाम लिए बिना शाहिद अफरीदी को लगाई फटकार, कहा- हमारे तिरंगे की तौहीन हमें बर्दाश्त नहीं

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान की टीम छठी बार एक दूसरे से भिड़ने को तैयार है। दोनों चिर-प्रतिद्वंदी टीमें 24 अक्तूबर को लंबे अंतराल के बाद आमने-सामने होंगी। ऐसे में इस महामुकाबले को लेकर दोनों देशों के प्रशंसक और पूर्व क्रिकेटर काफी उत्साहित और जोश से भरे हुए हैं। इस बीच भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने पाकिस्तान के क्रिकेटरों को जमकर लताड़ लगाई और उन्हें आईना दिखाया।

एक टीवी चैनल से बातचीत में हरभजन ने पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज शोएब अख्तर के सामने उनके साथियों को खरी-खोटी सुनाई। हरभजन ने चर्चा के दौरान सीधे शब्दों में कहा कि हम एक क्रिकेटर हैं और हमें वहीं तक सीमित रहना चाहिए। हम एक-दूसरे की इज्जत करते हैं और हमारे बीच कोई मतभेद नहीं है लेकिन कोई पाकिस्तानी क्रिकेटर जब हमारे देश या झंडे की तौहीन या बेकद्री करता है तो वह सही नहीं है।

भज्जी ने कहा, ‘हम क्रिकेटर हैं और हमें क्रिकेट पर ही ध्यान देना चाहिए, हमारा उतना कद नहीं है कि हम कश्मीर या किसी और मुद्दे पर बोलें। लेकिन जब ऐसा होता है तो हमारे यहां के लोग नाराज होते हैं और वह नहीं चाहते हैं कि हम पाकिस्तान के क्रिकेटरों से बातचीत करें।’

हरभजन ने हालांकि सीधे तौर पर किसी पाकिस्तानी खिलाड़ी का नाम नहीं लिया, लेकिन वहां मौजूद एंकर ने शाहिद अफरीदी का जिक्र करते हुए उनके पाक अधिकृत कश्मीर के दौरे और उकसावे वाले बयान की याद दिलाई।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close