अंतर्राष्ट्रीयटेकदेशन्यूज़बड़ा-पर्दाबड़ी-खबरस्पोर्ट्स

IND vs NZ: जब द्रविड़ के पीछे बैठे रोहित ने सिराज को मारा ‘चांटा’, देखें Video Viral

'हिटमैन' रोहित शर्मा ने फुल टाइम टी20 कप्तान के तौर पर जीत के साथ आगाज किया है. बुधवार को पहले टी20 मुकाबले में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को पांच विकेट से हरा दिया था. टीम की जीत में रोहित शर्मा की भी अहम भूमिका रही थी, जिन्होंने शानदार 48 रनों का योगदान दिया.

IND vs NZ: जब द्रविड़ के पीछे बैठे रोहित ने सिराज को मारा ‘चांटा’, देखें Video Viral

‘हिटमैन’ रोहित शर्मा ने फुल टाइम टी20 कप्तान के तौर पर जीत के साथ आगाज किया है. बुधवार को पहले टी20 मुकाबले में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को पांच विकेट से हरा दिया था. टीम की जीत में रोहित शर्मा की भी अहम भूमिका रही थी, जिन्होंने शानदार 48 रनों का योगदान दिया. अब इस सीरीज का दूसरा मुकाबला शुक्रवार को रांची में खेला जाना है.

इसी बीच सोशल मीडिया पर इस मुकाबले से जुड़ा एक फनी वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कप्तान रोहित शर्मा मस्ती में  मोहम्मद सिराज को थप्पड़ जड़ते नजर आ रहे हैं. यह वायरल वीडियो भारतीय पारी के दौरान का है. हेड कोच राहुल द्रविड़ बैटिंग कोच बातचीत में  मग्न हैं. वहीं, द्रविड़ के पीछे रोहित शर्मा, मोहम्मद सिराज और केएल राहुल भी डगआउट में बैठे हुए हैं. इसी बीच बातों-बातों में रोहित मोहम्मद सिराज को थप्पड़ जड़ देते हैं.

लगभग एक साल पहले ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टेस्ट सीरीज के दौरान सिराज का भी एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में वह कुलदीप  यादव की गर्दन पकड़ते दिखाई दे रहे थे.

सिराज के जज्बे की हो रही तारीफ

इस पहले टी20 मैच के दौरान किवी पारी के आखिरी ओवर में मोहम्मद सिराज बुरी तरह से चोटिल हो गए थे. चोट के चलते उनके हाथ से खून निकलने लगा और फिजियो को ग्राउंड में आना पड़ा. ऐसा लग रहा था कि मोहम्मद सिराज अपना ओवर पूरा नहीं कर पाएंगे, लेकिन   उन्होंने पट्टी बंधवाई और गेंदबाजी मोर्चे पर चल दिए. ओवर की पांचवीं गेंद पर तो उन्होंने रचिन रवींद्र का अपना इकलौता विकेट भी चटकाया. सिराज के इस जज्बे की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है.

सूर्यकुमार की फॉर्म में वापसी

टी20 वर्ल्ड कप में बल्ले से नाकाम रहने वाले सूर्यकुमार यादव इस मैच में फुल फॉर्म में दिखाई दिए. सूर्यकुमार ने 40 गेंदों पर 62 रनों का योगदान दिया, जिसमें छह चौके और तीन छक्के शामिल रहे. 17वें ओवर की चौथी गेंद पर सूर्यकुमार यादव का विकेट चटकाने में न्यूजीलैंड को कामयाबी हासिल हुई. सूर्यकुमार यादव को ट्रेंट बोल्ट ने बोल्ड कर दिया. आखिरी ओवर में भारत को आखिरी तीन गेंदों पर तीन रनों की आवश्यकता थी, ऐसे में ऋषभ पंत (नाबाद 17 रन) ने चौका जड़कर भारत को जीत दिला दी.

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close