International Matchesअंतर्राष्ट्रीयओपिनियनदेशन्यूज़स्पोर्ट्स

IND vs NZ: ट्रेंट बोल्ट ने छोड़ा सूर्यकुमार यादव का कैच, तो भारतीय खिलाड़ी ने लिए मजे, कहा- पत्नी के लिए बेस्ट बर्थडे गिफ्ट

भारत ने पहले टी-20 मैच में न्यूजीलैंड को पांच विकेट से हरा दिया। टीम इंडिया को मैच जिताने में सूर्यकुमार यादव ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उन्होंने इस मुकाबले में 62 रनों की पारी खेेली।

IND vs NZ: ट्रेंट बोल्ट ने छोड़ा सूर्यकुमार यादव का कैच, तो भारतीय खिलाड़ी ने लिए मजे, कहा- पत्नी के लिए बेस्ट बर्थडे गिफ्ट

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला बुधवार को जयपुर में खेला गया। इस मैच में टीम इंडिया ने कीवियों को पांच विके से शिकस्त दी। भारत को जीत दिलाने में सूर्यकुमार यादव ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए सूर्यकुमार ने कीवी गेंदबाजों की बखिया उधेड़ते हुए 62 रनों की पारी खेली। अपनी इनिंग्स के दौरान उन्होंने छह चौके और तीन छक्के लगाए। सूर्यकुमार जब 57 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे तब ट्रेंट बोल्ट ने उनका कैच छोड़ दिया दिया था। मैच के बाद उन्होंने मिले जीवनदान पर बात करते हुए कहा कि आज मेरी पत्नी का जन्मदिन था और मुंबई इंडियंस के साथी बोल्ट की तरफ से शानदार उपहार मिला है।

टीम को जिताकर खुश हूं

मैच के बाद प्रजेंटेशन सेरेमनी के दौरान सूर्यकुमार यादव ने अपनी पारी को लेकर कहा विकेट बैटिंग के अनुकूल था, गेंद बल्ले पर अच्छी तरह से आ रही थी, मैं टीम को जिताकर काफी खुश हूं। सूर्यकुमार यादव के मुताबिक, मैं कुछ अलग नहीं कर रहा हूं। उन्होंने आगे कहा कि ट्रेंट बोल्ट द्वारा छोड़ा गया कैच उनकी पत्नी के बर्थडे के लिए स्पेशल गिफ्ट था। सूर्य कुमार यादव ने इस पहले मुकाबले में 56 गेंदों पर 62 रनों की पारी खेली थी।

बोल्ट ने सूर्यकुमार यादव को किया आउट

बोल्ट ने सूर्यकुमार यादव का कैच उस समय छोड़ा था जब वह 57 रनों पर बल्लेबाज कर रहे थे। इसके बाद 17वें ओेवर में गेंदबाजी करने आए बोल्ट की एक गेंद पर सूर्यकुमार यादव स्लॉग स्वीप लगाना चाह रहे थे लेकिन वह चूक गए और गेंद ने उनके स्टंप बिखेर दिए। जब वह आउट हुए तो इस समय भारत को 20 गेंद पर जीतने के लिए 21 रन बनाने थे। लेकिन बाद में ऋषभ पंत  भारत को जीत दिलाने में सफल रहे। 62 रनों की पारी खेलने वाले सूर्यकुमार को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close