अंतर्राष्ट्रीयओपिनियनटेकदेशन्यूज़बड़ी-खबरस्पोर्ट्स

IND vs NZ T20: विश्व कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की हार पर भड़के शोएब अख्तर, जानें क्या कहा

न्यूजीलैंड के खिलाफ दुबई में खेले गए टी-20 विश्व कप मैच में भारत को आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा।  भारत की इस शर्मनाक हार पर पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर ने भड़़ास निकाली। उन्होंने कहा कि मैं भारत के प्रदर्शन से बेहद दुखी हूं।

IND vs NZ T20: विश्व कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की हार पर भड़के शोएब अख्तर, जानें क्या कहा

संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में खेले जा रहे टी-20 विश्व कप का 28वां मैच रविवार को भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ दुबई में खेला गया। इस मुकाबले में भारत को एक बार फिर शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। दुबई में हुए इस मैच में कीवी टीम ने भारत को आठ विकेट से शिकस्त दी। इस जीत के साथ न्यूजीलैंड ने टी-20 विश्व कप में भारत के खिलाफ अपनी जीत का सिलसिला जारी रखा। पुरे मैच में भारतीय टीम रंग में नहीं दिखी और कीवी टीम ने खेल के हर क्षेत्र में से बौना साबित कर दिया। दूसरा मैच हारने के बाद भारतीय टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने के दरवाजे करीब बंद हो गए हैं। भारत की इस शर्मनाक हार पर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर भी काफी खफा हुए और उन्होंने टीम इंडिया  की क्लास लगाई। वहीं, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने कहा कि भारत को सेमीफाइनल में अब कोई चमत्कार ही पहुंचा सकता है।

शोएब अख्तर ने सुनाई खरी-खरी

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर रहे शोएब अख्तर ने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कहा, ‘जैसा मैंने कहा था मैच से पहले और काफी दिनों से पहले कह रहा था कि हिन्दुस्तान परेशानी में पड़ सकता है, न्यूजीलैंड अगर टॉस जीत गया तो भारत के लिए काफी मुश्किल हो वही बात हुई, आज हिन्दुस्तान की टीम बहुत बुरी तरह से खेली और उनका प्रदर्शन बेहद खराब रहा। मुझे कभी लगा नहीं कि वह किसी भी समय मैच में थे, वह काफी ज्यादा प्रेशर में नजर आ रहे थे जिसको देखकर लग ही नहीं रहा था कि दो टीम खेल रही हैं, टीम इंडिया ने जिस तरह का खेल आज के मैच दिखाया उससे काफी दुखी हूं।

शाहिद अफरीदी ने कही यह बात

वहीं, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने मैच के बाद ट्वीट किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, भारत के पास अभी भी सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने का मौका है, लेकिन इस विश्व कप में उन्होंने जो दो बड़े मुकाबले जिस तरह से खेले हैं उसे देखकर टीम इंडिया को कोई चमत्कार ही सेमीफाइनल में पहुंचा सकता है। भारत को अगर सेमीफाइनल में पहुंचना है तो उसे शेष तीन मैचों में विपक्षी टीमों को बड़े अंतर से हराना होगा। इसके अलावा अफगानिस्तान की टीम न्यूजीलैंड को हरा दे तो भारत के सेमीफाइनल में जाने के चांस बन सकते हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close