अंतर्राष्ट्रीयओपिनियनझमाझमटेकदेशन्यूज़स्पोर्ट्स

IND vs NZ: वाइफ के बर्थडे पर मैन ऑफ द मैच बने सूर्यकुमार, बोल्ट ने भी दिया स्पेशल गिफ्ट

बुधवार को सूर्यकुमार की पत्नी का जन्मदिन था। इस दौरान वह मैन ऑफ द मैच बने और पत्नी को शानदार तोहफा दिया। इस मैच में कीवी तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने भी सूर्या को स्पेशल गिफ्ट दिया।

IND vs NZ: वाइफ के बर्थडे पर मैन ऑफ द मैच बने सूर्यकुमार, बोल्ट ने भी दिया स्पेशल गिफ्ट

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए पहले टी-20 में सूर्यकुमार यादव ने 62 रनों की पारी खेली। इसकी बदौलत टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को पांच विकेट से हरा दिया। बुधवार को सूर्यकुमार की पत्नी का जन्मदिन था। इस दौरान वह प्लेयर ऑफ द मैच बने और पत्नी को शानदार तोहफा दिया। इस मैच में कीवी तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने भी सूर्या को स्पेशल गिफ्ट दिया।

मैच के दौरान क्या हुआ?

दरअसल, 165 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही भारतीय टीम को कप्तान रोहित शर्मा और केएल राहुल ने शानदार शुरुआत दिलाई। दोनों ने पहले विकेट के लिए 50 रन की साझेदारी की। इसके बाद रोहित ने सूर्यकुमार के साथ मिलकर 59 रन की साझेदारी की। सूर्यकुमार ने इस दौरान टी-20 अंतरराष्ट्रीय करियर की तीसरी फिफ्टी लगाई।

16वें ओवर में टिम साउदी गेंदबाजी कर रहे थे। इस ओवर की चौथी गेंद पर सूर्यकुमार ने स्कूप फ्लिक किया और गेंद सीधे फाइन लेग पर खड़े बोल्ट के पास गई। बोल्ट ने इस आसान से कैच को ड्रॉप कर दिया। तब सूर्यकुमार 57 रन बनाकर क्रीज पर थे। हालांकि, इसके अगले ही ओवर में बोल्ट ने सूर्या को क्लीन बोल्ड किया। पर कैच ड्रॉप कर बोल्ट ने सूर्या को स्पेशल गिफ्ट दिया। इसका जिक्र सूर्यकुमार ने मैच के बाद किया।

मैच के बाद सूर्यकुमार ने कहा कि मैं मैच को खत्म कर पवेलियन लौटना चाहता था, लेकिन इसी तरह आप हर मैच से कुछ सीखते हैं। बोल्ट के कैच ड्रॉप करने पर सूर्या ने मजाक में कहा कि मेरी पत्नी का बर्थडे था और बोल्ट का कैच ड्रॉप करना एक शानदार गिफ्ट था। सूर्यकुमार ने इस मैच में 40 गेंदों पर छह चौके और तीन चौके की मदद से 62 रन की शानदार पारी खेली।

सूर्यकुमार ने मैच के बाद क्या कहा?

सूर्यकुमार ने अपने खेलने के स्टाइल को लेकर कहा- मैंने अपने खेलने में कुछ बदलाव नहीं किया है। मैं तीन-चार साल से ऐसे ही खेलता हुआ आ रहा हूं। मैं नेट्स में भी इसी तरह बल्लेबाजी करता हूं और क्रीज पर आने के बाद वैसी ही बल्लेबाजी करता हूं। मैं नेट्स में खुद पर काफी प्रेशर डालता हूं। मैं आउट होने पर सोचता हूं कि और क्या बेहतर कर सकता था। मैच में गेंद बल्ले पर अच्छे से आ रही थी। खुशी है कि हम मैच जीत गए।

न्यूजीलैंड ने मैच में 20 ओवर में 164 रन बनाए। जवाब में भारत ने 19.4 ओवर में पांच विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। सूर्यकुमार ने शानदार पारी खेल पत्नी देविषा शेट्टी को शानदार तोहफा दिया। साथ ही वह प्लेयर ऑफ द मैच भी रहे। भारत अब 19 नवंबर को रांची में न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरा टी-20 खेलेगा।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close