International LeagueIslamabad UnitedMultan SultansPSLPSL-2024

Imad Wasim ने पांच विकेट लेकर Islamabad United को PSL-2024 फाइनल जीतने में मदद की, जिसके बाद उन्हें ड्रेसिंग रूम में धूम्रपान करते हुए देखा गया।

कराची में पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) 2024 के फाइनल में मुल्तान सुल्तांस के खिलाफ इस्लामाबाद यूनाइटेड की जीत के बाद, ऑलराउंडर इमाद वसीम को ड्रेसिंग रूम में धूम्रपान करते हुए पाया गया। यह उनके असाधारण प्रदर्शन के बाद हुआ, जहां उन्होंने इस्लामाबाद यूनाइटेड के लिए खिताब सुरक्षित करते हुए पांच विकेट लिए।

इस्लामाबाद के लिए नई गेंद से गेंदबाजी करते हुए, वसीम ने मुल्तान की बल्लेबाजी लाइनअप को ध्वस्त कर दिया, और चार ओवरों में 23 रन देकर पांच विकेट लेकर अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ टी20 आंकड़ा हासिल किया। पीएसएल में यह उनका पहला पांच विकेट था। विशेष रूप से, वसीम का प्रदर्शन पीएसएल फाइनल में किसी भी गेंदबाज द्वारा सर्वश्रेष्ठ था, जिसने इस्लामाबाद को मुल्तान को 20 ओवरों में नौ विकेट पर 159 रनों पर सफलतापूर्वक रोकने में योगदान दिया।

Imad Wasim celebrating after taking wickets in PSL 2024
Imad Wasim celebrating after taking wickets in the PSL 2024 final

अपने चार ओवर के प्रभावशाली स्पैल के बाद, पारी के 18वें ओवर के दौरान प्रसारण दृश्यों में वसीम को ड्रेसिंग रूम में सिगरेट पीते देखा गया।

इसके बाद एक मुश्किल लक्ष्य का पीछा करते हुए, मार्टिन गुप्टिल के अर्धशतक ने इस्लामाबाद को 121 रन पर पांच विकेट से पीछे कर दिया। छठे नंबर पर चलते हुए, वसीम 19 रन बनाकर नाबाद रहे और उन्होंने अपनी टीम को दो विकेट से जीत दिलाई।

वसीम को उनके हरफनमौला प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया। इस्लामाबाद अब पीएसएल के नौ संस्करणों में तीन खिताबों के साथ सबसे सफल टीम है। दूसरी ओर, सुल्तांस लगातार तीन सीज़न में उपविजेता रहा है।

65 टी20आई और 55 एकदिवसीय विकेट लेने वाले 35 वर्षीय खिलाड़ी ने आखिरी बार अप्रैल 2024 में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व किया था और सभी प्रारूपों में 1472 अंतरराष्ट्रीय रन बनाए थे।

हाल ही में क्रिकेटरों को ड्रेसिंग रूम में धूम्रपान करते हुए पकड़े जाने के और भी मामले सामने आए हैं। भारत में 2023 वनडे विश्व कप के दौरान ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच में ई-सिगरेट का इस्तेमाल करते देखा गया था। 2022 में, अफगानिस्तान के विकेटकीपर मोहम्मद शहजाद को बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) मैच के दौरान मैदान पर धूम्रपान करने के लिए डिमेरिट अंक मिला।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close