Domestic Matchesताजा खबरदेशन्यूज़बड़ी-खबरस्पोर्ट्स

Hardik Pandya Pushpa Dance: ब्रावो, वार्नर के बाद हार्दिक पांड्या ने भी किया पुष्पा गाने पर डांस, देखें VIDEO

साउथ के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के एक गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है। कई क्रिकेटर्स भी इस गाने पर अल्लू अर्जुन द्वारा किए गए स्टेप्स की कॉपी करने की कोशिश कर चुके हैं। इसमें ऑस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर, ड्वेन ब्रावो और सुरेश रैना शामिल हैं। अब टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने इस गाने पर डांस का एक वीडियो शेयर किया है।

इसमें वे अपनी नानी के साथ पुष्पा के गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। हार्दिक टी-20 विश्व कप के बाद से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं। वे फिलहाल अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं। हार्दिक को हाल ही में IPL की नई फ्रेंचाइजी अहमदाबाद ने अपनी टीम का कप्तान बनाया है।

28 साल के हार्दिक पीठ की चोट के कारण पिछले कुछ समये से गेंदबाजी नहीं कर रहे थे। हालांकि, अहमदाबाद के लिए वह गेंदबाजी भी करते दिखाई देंगे। इसके लिए वह नेट्स में गेंदबाजी करते हुए देखे गए हैं। वीडियो में हार्दिक अपनी नानी के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों वीडियो में इस गाने का हुक स्टेप करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं।

इसे शेयर करते हुए हार्दिक ने कैप्शन में लिखा- हमारी अपनी पुष्पा नानी। हार्दिक के इस पोस्ट पर अल्लू अर्जुन ने कमेंट भी किया है। उन्होंने लिखा- बहुत क्यूट। इसके लिए मेरा ढेर सारा प्यार और सम्मान। इसके अलावा ईशान किशन ने भी कमेंट में लिखा- यह वीडियो अब तक का बेस्ट वीडियो है। हार्दिक की पत्नी नताशा स्टैनकोविच ने भी वीडियो को सबसे क्यूट बताया। अहमदाबाद फ्रेंचाइजी ने हार्दिक को 15 करोड़ रुपयों में साइन किया है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close