International Matchesताजा खबरबड़ी-खबरस्पोर्ट्स

हरभजन सिंह ने बेचा अपना मुंबई वाला आलीशान Apartment , जानें कितने करोड़ में हुआ सौदा

हरभजन सिंह ने मु्ंबई के अंधेरी इलाके में स्थित अपने महलनुमा Apartment को बेच दिया है। इसका खुलासा एक रिपोर्ट के जरिए हुआ है। हरभजन ने इस अपार्टमेंट को साल 2017 में खरीदा था।

हरभजन सिंह ने बेचा अपना मुंबई वाला आलीशान Apartment , जानें कितने करोड़ में हुआ सौदा

भारतीय किकेट टीम के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने मुंबई स्थित अपने आलीशान Apartment को बेच दिया है। इसका खुलासा एक रिपोर्ट के जरिए हुआ है। इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में हरभजन सिंह इयोन मोर्गन की कप्तानी वाली कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के सदस्य थे। हरभजन ने मुंबई में यह आलीशान अपार्टमेंट साल 2017 में 14.5 करोड़ रुपये में खरीदा था।

17.5 करोड़ में बिका हरभजन का Apartment

भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने मुंबई के अंधेरी में स्थित अपने शानदार Apartment को एक बड़े मूल्य पर बेच दिया है। मशहूर क्रिकेटर और अंशकालिक क्रिकेट पंडित ने हरभजन ने इंडियन प्रीमियर लीग के 2021 संस्करण में कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रतिनिधित्व किया। उन्होंने मुंबई के अंधेरी इलाके में स्थित अपने अपार्टमेंट को 17.58 करोड़ रुपये में बेच दिया है।

जेबीसी इंटरनेशनल ने खरीदा

हरभजन सिंह द्वारा मुंबई में बेचे गए अपार्टमेंट की जानकारी  रियल एस्टेट की डील पर नजर रखने वाली जैपकी डॉट कॉम (Zapkey.com) के पास मौजूद दस्तावेज से पता चली. टर्बनेटर हरभजन सिंह के इस इस Apartment को जेबीसी इंटरनेशनल ने खरीदा है, जिसकी डील 18 नवंबर को ही हुई। खबरों के मुताबिक, अपार्टमेंट के खऱीदार जेसीबी इंटरनेशनल ने करीब 88 लाख रुपए स्टाम्प ड्यूटी के तौर पर चुकाए हैं।

2017 में हरभजन ने खरीदा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हरभजन सिंह का यह अपार्टमेंट अंधेरी वेस्ट के रुस्तमजी एलिमेंट्स के नौवीं प्लोर पर था। रियल एस्टेट डेटा एनालिटिकल और रिसर्च फर्म Zapkey.com द्वारा स्कैन किए गए दस्तावेजों के अनुसार 18 नवंबर 2021 को इसकी डील हुई। करीब 2900 स्क्वायर फीट में बने इस आलीशान Apartment को हरभजन सिंह ने दिसंबर 2017 में खरीदा था।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close