IPL-2024Cricket NewsDream 11Fantasy11Gujarat TitansInternational LeaguePunjab KingsT20 World Cupस्पोर्ट्स
Trending

GT बनाम PBKS जीत की भविष्यवाणी – IPL 2024

जीटी बनाम पीबीकेएस ड्रीम11 भविष्यवाणी: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों को रोमांचित कर रहा है, और गुजरात टाइटंस (जीटी) और पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) के बीच आगामी मुकाबला एक रोमांचक मुकाबला होने का वादा करता है।

गुरुवार शाम, 4 अप्रैल को, अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईपीएल 2024 के मैच 17 में ये दो दुर्जेय टीमें आमने-सामने होंगी। गुजरात टाइटंस ने अब तक अपने तीन में से दो मैच जीते हैं, जबकि पंजाब किंग्स को हार का सामना करना पड़ा है। प्रभावशाली शुरुआत के बाद लगातार हार।

Series: Indian Premier League 2024 (IPL 2024)
Match: GT vs PBKS, 17th Match
Venue: Narendra Modi Stadium, Ahmedabad
Match Start Time: 7:30 PM IST – Thursday, 4 April 2024
TV Channel: Star Sports Network
Live Streaming: JioCinema app

जीटी बनाम पीबीकेएस मैच पूर्वावलोकन
जहां पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) के पास वापसी करने की प्रतिभा और मारक क्षमता है, वहीं घरेलू मैदान पर गुजरात टाइटंस का शानदार फॉर्म उन्हें आईपीएल 2024 के 17वें मैच में पसंदीदा बनाता है।

Punjab Kings celebrating after wicket fallen in IPL 2024
Punjab Kings celebrating after a wicket in IPL 2024

अपने मुखर समर्थकों और एक अच्छी तरह से संतुलित टीम के समर्थन के साथ, टाइटंस एक और जीत हासिल करने और नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अपने अजेय रिकॉर्ड को बनाए रखने के लिए तैयार हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद को हराने के बाद गुजरात टाइटंस अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पंजाब किंग्स की मेजबानी करेगा। टाइटंस के विपरीत, पंजाब को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ व्यापक हार का सामना करना पड़ा।

पिछली बार जब ये दोनों टीमें आईपीएल में आमने-सामने थीं, तो गुजरात ने बाजी मारी थी

जीटी बनाम पीबीकेएस हेड टू हेड रिकॉर्ड्स
गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स ने आईपीएल में तीन बार एक-दूसरे का सामना किया है, जिसमें टाइटंस दो बार विजयी रहे और किंग्स एक बार विजयी रहे। दोनों टीमों को अभी तक अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एक-दूसरे के खिलाफ आईपीएल मैच खेलना है, जिससे यह पहली भिड़ंत होगी।

Total Match 3
GT Won 2
PBKS Won 1

नरेंद्र मोदी स्टेडियम पिच रिपोर्ट
नरेंद्र मोदी स्टेडियम ने बल्ले और गेंद के बीच संतुलित प्रतिस्पर्धा की पेशकश के लिए प्रतिष्ठा हासिल की है, यहां की पिच तेज गेंदबाजों और स्पिनरों दोनों के लिए अनुकूल है। हालाँकि, राशिद खान और सैम कुरेन जैसे खिलाड़ियों के साथ, दोनों टीमों के पास परिस्थितियों के अनुकूल ढलने और अपने रास्ते में आने वाले किसी भी अवसर को भुनाने के लिए आवश्यक प्रतिभा है।

मौजूदा परिस्थितियों और पिछले मैचों में देखे गए रुझान को देखते हुए, दोनों टीमें टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का विकल्प चुन सकती हैं। ऐसा करके, उनका लक्ष्य पिच में शुरुआती नमी का फायदा उठाना और प्रतिद्वंद्वी को एक प्रबंधनीय कुल तक सीमित करना है, जिससे लक्ष्य का पीछा करने के दौरान उनके बल्लेबाजों पर दबाव कम हो सके।

GT vs PBKS – Who Will Win?

मौजूदा फॉर्म, आमने-सामने के रिकॉर्ड और घरेलू मैदान पर बढ़त के आधार पर, गुजरात टाइटंस (जीटी) पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) के खिलाफ इस बहुप्रतीक्षित मुकाबले में जीत हासिल करने वाली पसंदीदा टीम बनकर उभरी है। हमारा अनुमान है कि गुजरात टाइटंस (जीटी) यह मैच जीतेगी।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close
IND vs SL 3rd T20I के लिए Dream11 भविष्यवाणी: पिच और मौसम रिपोर्ट टीम इंडिया में शामिल होगा यह दिग्गज खिलाड़ी, विदेशी क्रिकेटर की भी जल्द होगी एंट्री! श्रेयस अय्यर का आईपीएल कारनामा: गांगुली और गंभीर के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ा PBKS vs KKR Dream11 Prediction and Match Preview – IPL 2024 SRH vs RCB Dream11 Prediction and Match Preview – IPL 2024