अंतर्राष्ट्रीयओपिनियनदेशन्यूज़स्पोर्ट्स

ओवल में गरजा शार्दुल का बल्ला: इंग्लैंड में बनाया सबसे तेज अर्धशतक, कपिल-बॉथम जैसे दिग्गजों को पछाड़ा

शार्दुल ठाकुर इंग्लैंड में टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज अर्धशतक लगाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। इस मामले में उन्होंने इयान बॉथम और कपिल देव जैसे दिग्गजों को पीछे छोड़ दिया।

इंग्लैंड के खिलाफ ओवल में खेले जा रहे चौथे टेस्ट के पहले दिन शार्दुल ठाकुर का बल्ला जमकर बोला। आठवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए शार्दुल ने सबसे तेज अर्धशतक जड़ दिया। शार्दुल ने 31 गेंदों में अपनी फिफ्टी पूरी की। यह उनके टेस्ट करियर का दूसरा अर्धशतक है। शार्दुल इंग्लैंड में टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज अर्धशतक लगाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। इस मामले में उन्होंने इयान बॉथम और कपिल देव जैसे दिग्गजों को पीछे छोड़ दिया।

भारत के लिए दूसरा सबसे तेज अर्धशतक

वहीं, उन्होंने भारत के लिए दूसरा सबसे तेज अर्धशतक लगाया है। बता दें कि इससे पहले कपिल देव  30 गेंदों में पचास रन बना चुके है। शार्दुल ने अपनी पारी के दौरान 36 गेंदों में सात चौके और तीन छक्के की मदद से 57 रन की धुआंधार पारी खेली। आठवें विकेट के लिए शार्दुल और उमेश यादव के बीच 63 रनों की साझेदारी हुई।

भारत की पहली पारी 191 रन पर ऑलआउट

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत की पहली पारी 191 रन पर ऑलआउट हो गई। शार्दुल ठाकुर 57 और विराट कोहली ने 50 रन बनाए। वहीं, इंग्लैंड की तरफ से क्रिस वोक्स ने 55 रन सर्वाधिक चार विकेट झटके। इसके अलावा ओली रॉबिन्सन ने तीन विकेट हासिल किए।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close