अंतर्राष्ट्रीयओपिनियनदेशबड़ी-खबरस्पोर्ट्स

ENG vs IND: टीम इंडिया को झटका, शास्त्री सहित ये दो सदस्य आरटी-पीसीआर जांच में पॉजिटिव, आखिरी टेस्ट से रहेंगे दूर

भारत को सीरीज का आखिरी टेस्ट 10-14 सितंबर तक मेनचेस्टर में खेलना है, लेकिन उससे पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। मेहमान टीम के कोच शास्त्री आखिरी टेस्ट में ड्रेसिंग रूम में नहीं रहेंगे।

भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है। लंदन के दी ओवल मैदान में जारी मुकाबले का आज आखिरी दिन है और इंग्लैंड को जीत के लिए 291 रनों तो भारत को 10 विकेट की दरकार है। भारत को इस टेस्ट के बाद सीरीज का आखिरी टेस्ट 10-14 सितंबर तक मैनचेस्टर में खेलना है, लेकिन उससे पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री आरटी-पीसीआर टेस्ट में भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और अगले दस दिन पृथकवास में रहेंगे।

वह इंग्लैंड के खिलाफ मैनचेस्टर में पांचवें और आखिरी टेस्ट में टीम से बाहर रहेंगे। उनसे करीबी संपर्क में आने वाले सहयोगी स्टाफ के तीन सदस्य गेंदबाजी कोच भरत अरुण और फील्डिंग कोच आर श्रीधर भी आरटी-पीसीआर टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। कोच शास्त्री सहित ये दोनों आखिरी टेस्ट से दूर रहेंगे। फिजियो नितिन पटेल भी पृथकवास में हैं। हालांकि वह आरटी-पीसीआर टेस्ट में निगेटिव पाए गए हैं। मगर पता चला है कि ये तीनों मैनचेस्टर नहीं जाएंगे। सूत्र ने कहा, ‘अरुण, श्रीधर और नितिन को करीबी संपर्क में रहने के कारण पांच दिन पृथकवास में रहना होगा। वैसे भी वे अंतिम टेस्ट के लिए मैनचेस्टर नहीं जा रहे थे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close