IPL-2024अंतर्राष्ट्रीयदेशन्यूज़बड़ा-पर्दास्पोर्ट्स

IPL 2021: पहले कप्तानी छिनी, अब प्लेइंग इलेवन में नहीं मिला मौका, क्या डेविड वार्नर और सनराइजर्स की राहें हो गईं जुदा, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर ?

सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज और टीम के कप्तान रहे डेविड वार्नर अब शायद ही अपनी टीम के लिए आईपीएल में खेलें। राजस्थान के खिलाफ जिस तरह से उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया गया उससे लगता है कि अब वह हैदराबाद के लिए नहीं खेलेंगे। 

IPL 2021: पहले कप्तानी छिनी, अब प्लेइंग इलेवन में नहीं मिला मौका, क्या डेविड वार्नर और सनराइजर्स की राहें हो गईं जुदा, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर ?

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 का 40वां मैच सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल के बीच खेला गया। इस मुकाबले में हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन में डेविड वार्नर को मौका नहीं मिला। राजस्थान के विरुद्ध उनके न खेलने के बाद अटकलें लगाई जा रही हैं कि बाएं हाथ के बल्लेबाज वार्नर अब अपनी फ्रेंचाइजी के लिए नहीं खेलेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वार्नर और फ्रेंचाइजी दोनों की आपसी सहमति है। दोनों के बीच का अब लंबा साथ छूट चुका है। इसकी शुरुआत तब हुई थी जब आईपीएल 2021 में वार्नर के हीरो से जीरो बनने की कहानी शुरु हूई। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सत्र में उन्होंने कप्तान के तौर पर शुरुआत की। लेकिन बाद में उनसे कप्तानी छीन ली गई। इसके बाद उन्हें प्लेइंग इलेवन में भी दूसरी बार मौका नहीं दिया गया।

मैच के दौरान होटल के कमरे में रहे

जिस समय सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच खेला जा रहा था   तब वार्नर टीम के साथियों के साथ डगआउट में बैठे नहीं दिखाई दिए। बजाय इसके उन्होंने होटल रूम में रहना पसंद किया।

कोच बेलिस ने किया इशारा

सोमवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जीत के बाद बोलते हुए सनराइजर्स हैदराबाद के कोच ट्रेवर बेलिस ने पुष्टि की कि प्रबंधन टीम में नए खिलाड़ियों को मौका देना चाहता है यह देखते हुए कि टीम इस सीजन में प्लेऑफ़ में कैसे जगह नहीं बना सकती है। राजस्थान के खिलाफ मिली जीत के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा, हम फाइनल में जगह नहीं बना सकते, इसलिए हमने फैसला किया है कि हम चाहते हैं कि युवा खिलाड़ी न केवल मैचों का अनुभव करें, बल्कि मैदान पर समय का अनुभव करें, और इस मैच के लिए हमने निर्णय लिया।

वार्नर को लेकर बोले बेलिस

ट्रेवर बेलिस ने वार्नर के बारे में कहा, हमें एक या दो दिन में बैठना होगा और 18 खिलाड़ियों की एक टीम चुननी होगी बस यही तरीका है। डेविड वार्नर स्पष्ट रूप से होटल में दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले मैच को देखर रहे थे, वह लड़कों का समर्थन कर रहे थे। यह सभी के समान है। हम सब इसमें एक साथ हैं। उन्होंने कहा कि वार्नर को लेकर कोई चर्चा नहीं की गई है, यह मेगा ऑक्शन के पहले का आखिरी साल है, जो निर्णय लिया जाएगा उसके बारे में बताया जाएगा। वार्नर का पिछले कई सालों से हैदराबाद के लिए बड़ा योगदान रहा है। उनका बहुत सम्मान है उन्होंने अपनी टीम के लिए ढेरों रन बनाए हैं। हमें लगता है उनके पास आईपीएल में बनाने के लिए और रन हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close