IPL-2024अंतर्राष्ट्रीयदेशन्यूज़बड़ा-पर्दास्पोर्ट्स

DC vs CSK IPL 2021: हेटमायर ने चेन्नई की मुट्ठी से छीना मैच, रोमांचक मुकाबला जीतकर शीर्ष पर पहुंची दिल्ली

आईपीएल 2021 के 50वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने दो गेंदें शेष रहते हुए चेन्नई सुपर किंग्स को तीन विकेट से हरा दिया है। इस जीत के साथ ही दिल्ली की टीम अंक तालिका में भी 20 अंकों के साथ शीर्ष पर काबिज हो गई है। 

DC vs CSK IPL 2021: हेटमायर ने चेन्नई की मुट्ठी से छीना मैच, रोमांचक मुकाबला जीतकर शीर्ष पर पहुंची दिल्ली

दिल्ली की जीत, अंक तालिका में शीर्ष पर

दिल्ली कैपिटल्स ने अपने कप्तान ऋषभ पंत को जन्मदिन पर जीत का तोहफा दिया है। आईपीएल 2021 के 50वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने दो गेंदें शेष रहते हुए चेन्नई सुपर किंग्स को तीन विकेट से हरा दिया है। इस जीत के साथ ही दिल्ली की टीम अंक तालिका में भी 20 अंकों के साथ शीर्ष पर काबिज हो गई है।

मैच की बात करें तो दिल्ली ने टॉस जीतकर चेन्नई को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। इसके जवाब में चेन्नई की टीम ने अंबाती रायुडू की अर्धशतकीय पारी के दम पर 136 रन का स्कोर बनाया। वहीं दिल्ली की तरफ से अक्षर पटेल ने सर्वाधिक दो विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की शुरुआत भी कुछ खास नहीं रही और टीम ने 100 रन के अंदर ही अपने छह विकेट गंवा दिए। हालांकि इसके बाद शिमरोन हेटमायर ने शानदार पारी खेली और टीम को जीत दिलाने में सफल रहे। हेटमायर 18 गेंदों में 28 रन बनाकर नाबाद रहे।

दिल्ली की तरफ से शिखर धवन ने सर्वाधिक 39 रन बनाए जबकि चेन्नई की तरफ से रविंद्र जडेजा और शार्दुल ठाकुर दो-दो विकेट के साथ सबसे सफल गेंदबाज रहे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close