Domestic Matchesताजा खबरदेशन्यूज़बड़ा-पर्दाबड़ी-खबरस्पोर्ट्स

VIDEO: गिल्ली गिरने के बाद भी अम्पायर ने आउट करार नहीं दिया,ऑस्ट्रेलियाई वूमेंस ODD के एक मैच के दौरान हुआ ऐसा, जानें पूरा मामला

क्रिकेट को अनिश्चितताओं का खेल कहा जाता है, लेकिन कभी-कभी इसमें ऐसा भी समय आता है जब चीजें मजाक के रूप में बदल जाती हैं। एक ऐसा ही मजेदार किस्सा ऑस्ट्रेलिया में एक वूमेंस मैच के दौरान देखने को मिला। ऑस्ट्रेलिया के डब्ल्यूएनसीएल 2021-22 लीग के एक मैच में बैट्समैन बोल्ड हो गई लेकिन बावजूद इसके उसे नॉट आउट करार दिया गया।

VIDEO: गिल्ली गिरने के बाद भी अम्पायर ने आउट करार नहीं दिया,ऑस्ट्रेलियाई वूमेंस ODD के एक मैच के दौरान हुआ ऐसा, जानें पूरा मामला

क्रिकेट को अनिश्चितताओं का खेल कहा जाता है, लेकिन कभी-कभी क्रिकेट में ऐसा भी पल आता है जब चीजें मजाक के रूप में बदल जाती हैं। एक ऐसा ही मजेदार वाकया ऑस्ट्रेलिया में वूमेंस ODD मैच के दौरान देखने को मिला।

ऑस्ट्रेलिया के डब्ल्यूएनसीएल(WNCL) 2021-22 लीग के एक मैच में बैट्समेन बोल्ड हो गई लेकिन उसे नॉट आउट करार दिया गया। रविवार को होबार्ट के ब्लंडस्टोन एरेना में तस्मानियन वूमेन टाइगर्स और क्वींसलैंड फायर के बीच मैच खेला जा रहा था। इसी दौरान पहली पारी के 14वें ओवर की एक गेंद पर तस्मानिया की तेज गेंदबाज बेलिंडा वकारेवा ने क्वींसलैंड की बैट्समेन जॉर्जिया वोल बोल्ड हो गईं। वकारेवा की गुड लेंथ गेंद वोल के ऑफ स्टंप की गिल्ली गिराते हुए निकल गई। इसके बावजूद अंपायर ने उन्हें आउट नहीं दिया।
दरअसल गिल्ली गिरने पर फील्डिंग टीम की तरफ से गेंदबाज और विकेटकीपर ने आउट की कोई अपील नहीं की और इसी कारण से अंपायर ने भी इसपर आउट का इशारा नहीं किया। विकेटकीपर भी गेंद के पीछे दौड़ती हुई उसे लेने चली गई। बाद में रिप्ले में गिल्ली गिरते देख हर कोई हैरान रह गया। कमेंट्री टीम भी अम्पायर के इस फैसले से नाराज दिखी।

मैच की बात करें तो क्वींसलैंड वूमेन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 48 ओवर में 223 रन का स्कोर बनाया। जिसके जवाब में तस्मानिया ने 45.1 ओवर में ही लक्ष्य का सफलतापूर्वक पीछा कर लिया।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close