Domestic Matchesताजा खबरदेशबड़ा-पर्दाबड़ी-खबरस्पोर्ट्स

क्रिकेट पर फिर से मंडराया Corona का साया, BCCI ने रणजी ट्रॉफी समेत कई टूर्नामेंट टाले

क्रिकेट पर फिर से मंडराया Corona का साया, BCCI ने रणजी ट्रॉफी समेत कई टूर्नामेंट टाले

क्रिकेट पर एक बार फिर कोरोना का साया मंडराने लगा है. कोरोना वायरस के मामले तेज़ी से बढ़ने के कारन बीसीसीआई ने रणजी ट्रॉफी को कुछ वक्त के लिए टालने का फैसला लिया  है.

रणजी ट्रॉफी के अलावा कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी, महिला टी-20 लीग को अभी टाल दिया गया है. रणजी ट्रॉफी, कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी की शुरुआत जनवरी में ही होनी थी, जबकि महिला टी-20 लीग की शुरुआत फरवरी में होनी थी.  साथ ही  U-19 World Cup पर भी कोरोना का साया मंडरा रहा है

हालांकि, मौजूदा वक्त में जो कूच बिहार ट्रॉफी जारी है वो अभी चलती रहेगी.

BCCI की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि बोर्ड किसी भी तरह से खिलाड़ी, सपोर्ट स्टाफ, मैच ऑफिशियल और अन्य लोगों को खतरे में नहीं डालना चाहता है. इसी वजह से मौजूदा हालात को देखते हुए इन्हें टालने का फैसला लिया गया है. BCCI लगातार हालात का जायजा लेता रहेगा और आगे फैसला करेगा.

हाल ही के दिनों में रणजी ट्रॉफी टीम और कुछ अन्य घरेलू टूर्नामेंट से कई कोरोना के मामले सामने आए हैं. मुंबई, बंगाल और अन्य कुछ राज्यों के खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. यही वजह है कि बीसीसीआई के सामने इस तरह का फैसला लेने का संकट खड़ा हो गया था.

भारत के अलग-अलग राज्यों में कोरोना के मामले बढ़ने लगे हैं, यही वजह है कि एक बार फिर चिंता बढ़ रही है. दिल्ली, बिहार समेत कुछ राज्यों ने तो फिर से नाइट कर्फ्यू लगा दिया है.

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close