अंतर्राष्ट्रीयओपिनियनदेशन्यूज़स्पोर्ट्स

ENG vs IND:ओवल टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम में बदलाव, नहीं खेलेंगे बटलर, एक साल बाद लौटेगा स्टार ऑलराउंडर

भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट में इंग्लैंड के ये दो तेज गेंदबाज वापसी कर सकते हैं।

चौथे टेस्ट से पहले इंग्लैंड के लिए एक अच्छी खबर है। उसके दो खिलाड़ी चोट से पूरी तरह उबर चुके हैं और द ओवल में खेले जाने वाले चौथे मुकाबले में खेलने के लिए फिट हैं। रविवार को इसकी जानकारी इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने दी। उन्होंने कहा कि तेज गेंदबाज मार्क वुड और हरफनमौला क्रिस वोक्स ने पूरी फिटनेस हासिल कर ली है और उनका भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की टीम में शामिल किया जाना लगभग तय है।

वुड-वोक्स फिट, बटलर बाहर

सिल्वरवुड ने कहा, ‘दोनों खिलाड़ी फिट है। वुड कल सुबह गेंदबाजी कर रहे थे। वह चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। वोक्स ने भी खेल में वापसी की है तो वह भी चयन के लिए उपलब्ध होंगे।’ वहीं, विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर अपने दूसरे बच्चे के जन्म के समय परिवार के साथ मौजूद रहने के लिए चौथे टेस्ट में नहीं खेलेंगे और ऐसे में जॉनी बेयरस्टो विकेट के पीछे मोर्चा संभालेंगे।

एक साल बाद लौटेगा स्टार ऑलराउंडर

गौरतलब है कि लॉर्ड्स में दूसरे टेस्ट में फील्डिंग के दौरान वुड के दाहिने कंधे में चोट लग गई थी, जबकि वोक्स एड़ी की चोट से उबर चुके हैं। वोक्स जुलाई में पाकिस्तान के खिलाफ वन-डे सीरीज के बाद से ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं। बता दें कि वोक्स ने आखिरी टेस्ट पाकिस्तान के खिलाफ अगस्त 2020 में खेला था। वोक्स ने शुक्रवार को एक घरेलू टी-20 मैच खेला। बता दें कि इंग्लैंड की टीम ने लीड्स में खेले गए तीसरे टेस्ट को जीतकर पांच मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है। सीरीज का चौथा मुकाबला दो सितंबर से ओवल में खेला जाएगा।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close