न्यूज़बड़ा-पर्दास्पोर्ट्स

Ashes 2021: ऑस्ट्रेलियाई टीम से परेशान हुए इंग्लैंड के खिलाड़ी, मार्क वुड ने कहा- यह बर्दाश्त से बाहर

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाड़ी एक ही फ्लाइट में दुबई से ब्रिसबेन पहुंचे। यहां दोनों टीमें एशेज सीरीज का पहला टेस्ट खेलेंगी। इस दौरान इंग्लैंड के खिलाड़ी ऑस्ट्रेलियाई टीम से बहुत परेशान हुए।

Ashes 2021: ऑस्ट्रेलियाई टीम से परेशान हुए इंग्लैंड के खिलाड़ी, मार्क वुड ने कहा- यह बर्दाश्त से बाहर

टी-20 वर्ल्डकप जीतने के बाद ऑस्ट्रेलिया एशेज सीरीज में इंग्लैंड के खिलाफ मैदान में उतरेगी। इस टेस्ट सीरीज से पहले ही ऑस्ट्रेलियाई टीम इंग्लैंड के खिलाड़ियों का सरदर्द बन चुकी है। दरअसल इंग्लैंड के कुछ खिलाड़ी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के साथ ही दुबई से ब्रिसबेन रवाना हुए थे। इस दौरान कंगारू टीम ने फ्लाइट में जमकर जश्न मनाया। वहीं इंग्लैंड के खिलाड़ी चुपचाप बैठे हुए थे। उनके लिए यह समय काफी मुश्किल था। जिस टीम के खिलाफ उन्हें टेस्ट सीरीज खेलनी है, वो आईसीसी ट्रॉफी के साथ जश्न मना रही थी। वहीं उनकी टीम उस टूर्नामेंट के फाइनल में भी नहीं पहुंची थी।

दुबई से ब्रिसबेन की फ्लाइट में ऑस्ट्रेलिया की पूरी टी-20 टीम के साथ इंग्लैंड के जॉनी बेयरस्टो, जोश बटलर, डेविड मलान, मार्क वुड और क्रिस वोक्स ने फ्लाइट में सफर किया। इस दौरान ऑस्ट्रेलियाई टीम पहली बार टी-20 वर्ल्डकप जीतने का जश्न मनाती रही, जो इंग्लैंड के खिलाड़ियों के लिए परेशानी का सबब बना रहा।

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के दुबई से निकलने से पहले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइक अथर्टन ने कहा कि कुछ खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया का यह जश्न रास नहीं आएगा और वो इंग्लैंड की टीम के खिलाड़ी होंगे। यह काफी मजेदार यात्रा होगी। वहीं मार्क वुड ने कहा था कि यह बर्दाश्त से बाहर होने वाला है।

क्यों एक ही फ्लाइट से ब्रिसबेन पहुंची दोनों टीमें

कोरोना गाइडलाइन की वजह से इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों को एक ही फ्लाइट से सफर करना पड़ा। अगर इंग्लैंड की टीम सेमीफाइनल में नहीं पहुंचती तो दोनों टीम अलग-अलग फ्लाइट से एशेज सीरीज खेलने के लिए जा सकती थीं, लेकिन इंग्लैंड के सेमीफाइनल में जाने के बाद उनके पास यह विकल्प नहीं था। दोनों टीमों के सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने मिलकर एक फ्लाइट बुक करने का फैसला किया ताकि सभी खिलाड़ी दुबई के बायो बबल से सीधे ऑस्ट्रेलिया पहुंच सकें।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close