International Matchesझमाझमताजा खबरबड़ा-पर्दाबड़ी-खबरस्पोर्ट्स

Bumrah Action: एशिया कप में बुमराह की कमी पूरी करेंगे हार्दिक, एक्शन से जश्न मनाने के तरीके तक सब कॉपी किया

भारतीय टीम में वापसी करने के बाद हार्दिक की गेंदबाजी शानदार रही है। उन्होंने हर बार अहम मौके पर भारत को विकेट दिलाया है और रन भी कंजूसी से दिए हैं। बुमराह भी हमेशा से भारत के लिए यही काम करते रहे हैं।

भारतीय टीम एशिया कप खेलने के लिए यूएई पहुंच चुकी है और दुबई में भारतीय खिलाड़ियों ने इस टूर्नामेंट की तैयारी भी शुरू कर दी है। इस बीच हार्दिक पांड्या ने नेट्स में जसप्रीत बुमराह के एक्शन की नकल की। गेंद करने के बाद उन्होंने जश्न मनाने का तरीका भी कॉपी कर लिया। हार्दिक का यह वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि एशिया कप में वो बुमराह की कमी नहीं खलने देंगे। बुमराह चोट की वजह से पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं, उनकी जगह युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह या आवेश खान को भारतीय टीम में खेलने का मौका मिल सकता है।

हार्दिक ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो जसप्रीत की नकल करते दिख रहे हैं। उन्होंने पहले बुमराह के अंदाज में गेंद की इसके बाद उन्हीं के अंदाज में विकेट लेने का जश्न भी मनाया। यह वीडियो शेयर करते हुए हार्दिक ने लिखा, फॉर्म कैसी है बुमराह? इसके जवाब में जसप्रीत बुमराह ने लिखा कि गेंदबाजी का एक्शन पूरी तरह से सटीक है, लेकिन जश्न मनाने का तरीका उनकी समझ से परे है।

https://www.instagram.com/reel/ChmTn0opABT/?utm_source=ig_web_copy_link

जसप्रीत बुमराह के अलावा क्रुणाल पांड्या और कीरोन पोलार्ड ने भी इस वीडियो पर रिएक्ट किया। पोलार्ड और क्रुणाल ने अपने वीडियो में ज्लाटन का जिक्र किया। ज्लाटन इब्राहिमोविक स्वेडन के दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी हैं।

हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह, कीरोन पोलार्ड और क्रुणाल पांड्या 2021 तक मुंबई की टीम के अहम खिलाड़ी थे, लेकिन 2022 के मेगा ऑक्शन में हार्दिक और क्रुणाल टीम से अलग हो गए। अब हार्दिक गुजरात टाइटंस के कप्तान हैं और पहले ही सीजन में अपनी टीम को चैंपियन बनाया। वहीं, क्रुणाल लखनऊ सुपरजाएंट्स की टीम का हिस्सा हैं। उनकी टीम भी प्लेऑफ में जगह बनाने में सफल रही थी।

एशिया कप में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं बुमराह

हार्दिक पांड्या को एशिया कप के लिए भारत की टीम में शामिल किया गया है, वहीं जसप्रीत बुमराह पीठ की चोट के कारण इस टूर्नामेंट में नहीं खेल पाएंगे। वह फिलहाल बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में अपनी चोट से उबर कर खुद को मैच के लिए फिट करने की कोशिश कर रहे हैं। मंगलवार को उन्होंने अपनी ट्रेनिंग का एक वीडियो जारी किया था, जिसमें उन्हें जंप करते और गेंद को फेंकते हुए देखा जा सकता है।

एशिया कप में बुमराह की गैरमौजूदगी में गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह और अवेश खान पर भारतीय टीम के तेज गेंदबाजी आक्रमण को संभालने की जिम्मेदारी होगी। हार्दिक भी इन गेंदबाजों का साथ देंगे। बुमराह के अलावा हर्षल पटेल भी इस टूर्नामेंट में चोट की वजह से नहीं खेल रहे हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close