Domestic MatchesIPL-2024अंतर्राष्ट्रीयझमाझमताजा खबरदेशन्यूज़बड़ा-पर्दास्पोर्ट्स

Ravindra Jadeja vs CSK: चेन्नई सुपरकिंग्स से बाहर होंगे रवींद्र जडेजा? टीम से जुड़े सारे इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट किए

जडेजा और CSK ने एक-दूसरे को पहले ही सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया था। उसके बाद जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम बायो से चेन्नई का नाम हटाया और फिर अब पिछले दो साल के सारे पोस्ट डिलीट कर दिए।

चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार खिलाड़ी रवींद्र जडेजा इनदिनों फ्रेंचाइजी से खुश नहीं दिखाई दे रहे हैं। जडेजा के हालिया रवैये से ऐसा ही लग रहा है। उन्होंने 2021 से चेन्नई सुपरकिंग्स से जुड़े पोस्ट अपने इंस्टाग्राम हैंडल से हटा दिए हैं। इसके बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि आने वाले सीजन में जडेजा चेन्नई की ओर से खेलते हुए दिखाई नहीं देंगे।

जडेजा और सीएसके ने एक-दूसरे को पहले ही सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया था। उसके बाद जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम बायो से चेन्नई का नाम हटाया और फिर अब पिछले दो साल के सारे पोस्ट डिलीट कर दिए। इतना ही नहीं, जडेजा ने महेंद्र सिंह धोनी को सात जुलाई को उनके जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर विश भी नहीं किया।

जडेजा चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ 2012 में जुड़े थे। 10 सालों में उन्होंने टीम के साथ दो खिताब जीते। इस साल टूर्नामेंट शुरू होने से दो दिन पहले महेंद्र सिंह धोनी ने कप्तानी छोड़ने का एलान किया। रवींद्र जडेजा को अगला कप्तान बनाया गया। उन्होंने 37 दिन बाद ही अपने पद को छोड़ने का फैसला किया। धोनी को फिर से टीम की कमान संभालनी पड़ी।

चेन्नई ने इस बार आईपीएल नीलामी से पहले धोनी-जडेजा समेत चार खिलाड़ियों को रिटेन किया था। जडेजा को फ्रेंचाइजी ने 16 करोड़ रुपए में सबसे अधिक पैसे के साथ रिटेन किया था। लेकिन धोनी को इस सीजन के लिए 12 करोड़ रुपए में ही रिटेन किया गया। इसके बाद से ही इस बात की अटकलें लगाई जा रही थी कि जडेजा को कप्तान बनाया जा सकता है। फिर जडेजा कप्तान भी बने, लेकिन दबाव को नहीं झेल पाए।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close
IND vs SL 3rd T20I के लिए Dream11 भविष्यवाणी: पिच और मौसम रिपोर्ट टीम इंडिया में शामिल होगा यह दिग्गज खिलाड़ी, विदेशी क्रिकेटर की भी जल्द होगी एंट्री! श्रेयस अय्यर का आईपीएल कारनामा: गांगुली और गंभीर के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ा PBKS vs KKR Dream11 Prediction and Match Preview – IPL 2024 SRH vs RCB Dream11 Prediction and Match Preview – IPL 2024